Breaking News
.

अक्टूबर माह इन 5 राशि के जातकों के लिए रहेगा भाग्यशाली, होगी शनि देव की कृपा…

नई दिल्ली। आने वाला अक्टूबर माह 5 राशि के जातकों के लिए खुशियां लेकर आ रहा है। इस जातकों पर शनि देव की विशेष कृपा रहेगी। इस महीने शनि मार्गी होने जा रहे हैं. 11 अक्टूबर सोमवार को शनिदेव अपनी ही राशि मकर में मार्गी चाल चलेंगे. बता दें कि शनि को एक राशि से दूसरी राशि में पहुंचने में ढाई वर्ष लगते हैं. अपनी ही राशि में मार्गी चाल में चलने का मतलब है कि अब तक जिन राशियों को शनि की वजह से कष्ट उठाने पड़ रहे थे उनके लिए अच्छा समय आने वाला है.

 

मेष राशि

मेष राशि के लिए अक्टूबर का महीना अच्छा रहने वाला है. शनि के मार्गी होने के बाद करियर में उतार-चढ़ाव की स्थिति दूर होगी. रोजगार के नए अवसर मिलेंगे. इसके साथ ही अगर आप कोई व्यवसाय शुरू करना चाहते हैं तो ज्योतिष विशेषज्ञ की सलाह लेकर इस शुभ समय पर शुरू कर दें. परिवार के लोगों में आपका मान सम्मान बढ़ेगा.

 

मिथुन राशि

भाग्य मिथुन राशि वालों के साथ रहने वाला है. आपको करियर में सकारात्मक परिणाम मिलेंगे. आप जो भी काम पूरे मन से करेंगे, उसमें सफलता जरूर मिलेगी. विद्यार्थियों के लिए भी ये समय उत्तम फल देने वाला है. इसके अलावा सेहत से जुड़ी समस्याएं दूर होने के आसार हैं. अटके हुए काम पूरे होंगे.

 

तुला राशि

पारिवारिक रिश्तों में सुखद अनुभूति प्राप्त होगी. शनि की ढैय्या का प्रतिकूल प्रभाव कम होगा. आपसी संबंध बेहतर होंगे. कोई वाहन या प्रॉपर्टी खरीदने के संकेत हैं. आपसी संबंध बेहतर होंगे.

 

धनु राशि

इस महीने कोई अच्छी खबर मिलेगी. परिवार में आपका मान और सम्मान बढ़ेगा. आपके भाई बहन को सफलता मिल सकती है, जिससे आपको भी प्रसन्नता होगी और आपका बोझ कम होगा. व्यापारियों के लिए ये शुभ अवसर है, वे अपने व्यवसाय को बढ़ा सकते हैं.

 

मकर राशि

बता दें कि शनि इसी राशि में मार्गी हो रहे हैं, इसलिए मकर राशि के लिए ये स्थिति काफी अच्छे फल देने वाली साबित होगी. इस राशि के लोग धन का संचय अच्छे से कर पाएंगे. सेहत में भी सुधार होगा. आपको लक्ष्य तक पहुंचने में शनि काफी मदद करेंगे.

 

कुंभ राशि

कुंभ राशि के लोगों का रुझान आध्यात्मिकता की ओर बढ़ेगा. शादीशुदा जीवन में अनुकूल बदलाव आएंगे. अपका काम आपका मान बढ़ाएगा. व्यापार में सफलता मिलेगी लेकिन लेनदेन के मामले में थोड़ा सतर्क रहने की जरूरत है.

error: Content is protected !!