Breaking News

बदमाशों ने ट्रेनिंग सेंटर के संचालक को गोलियों से भूना, सरेराह दौड़ाकर मारीं सात गोलियां …

मऊ। शुक्रवार की दोपहर घोसी कोतवाली के चिरैयाडाड़ पर बदमाशों ने ट्रेनिंग सेंटर के संचालक को गोलियों से भून दिया। सरेराह संचालक को दौड़ाकर सात गोलियां मार दी गईं। वारदात की खबर मिलते से खलबली मच गई। स्थानीय पुलिस के साथ ही कई थानों की फोर्स और आला अधिकारी मौके पर पहुंच गए। फिलहाल घटना का कारण नहीं पता चल सका है।

चुम्मानार निवासी 38 वर्षीय पिंटू राजभर ट्रेनिंग ट्रेड टेस्ट सेंटर चलाता था। सेंटर पर विदेश जाने वालों का टेस्ट लिया जाता था। बताया जा रहा है कि दोपहर जैसे ही अपने सेंटर पर आया कि तीन बदमाशों ने उसपर ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी। पिंटू बदमाशों से बचने के लिए भागा लेकिन गोलियां लगने की वजह से ज्यादा दूर नहीं जा सका। खून से लतपथ पिंटू के जमीन पर गिरते ही बदमाश असलहा लहराते हुये भाग निकले। संचालक के पेट व कंधे पर सात गोलियां लगी हैं।

घटना के बाद आनन फानन में लोग उसे लेकर जिला अस्पताल भागे। वहां डाक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। वारदात से मौके पर अफरातफरी का माहौल बना रहा। जानकारी होते ही एसपी घुले सुशील चंद्रभान समेत कई थानों की पुलिस भी पहुंच गई। बदमाशों की धर पकड़ के लिये पुलिस ने जगह जगह नाकेबंदी कर चेकिंग शुरू करा दी लेकिन कोई सफलता हाथ नहीं लगी है। एसपी ने कहा कि घटना के कारण का पता किया जा रहा है। शीघ्र ही बदमाशों को गिरफ्तार किया जायेगा।

error: Content is protected !!