लखनऊ/उत्तरप्रदेश

बुर्का पहनकर गर्लफ्रेंड से मिलने पहुंचा था प्रेमी, शाहजहांपुर में मुलाकात से पहले ही ग्रामीणों ने धर दबोचा …

लखनऊ।  मोहब्बत करनी भी लोगों को कई बार भारी पड़ जाती है। कुछ ऐसा ही मामला यूपी के शाहजहांपुर से सामने आया है। यहां एक युवक का चार साल से युवती संग प्रेम-प्रसंग चल रहा था। दोनों चोरी-छिपे एक-दूसरे से मिलते थे। इसी बीच युवक की घर से दूर नौकरी लग गई। काफी दिनों के बाद युवक घर आया था। उसे वापस फिर से नौकरी के लिए जाना था। प्रेमिका ने प्रेमी से उससे मिलकर नौकरी पर जाने की फोन पर बात कही तो प्रेमी ने मिलने का प्लान बनाया। लेकिन एन वक्त पर प्रेमी पकड़ लिया गया। उसके बाद उसकी जमकर धुनाई हुई। इतना ही नहीं उसे पुलिस के हवाले तक कर दिया गया।

मामला सिंधौली का है। शाहजहांपुर जिले के मोहल्ला मिश्रीपुर का रहने वाला सैफ अली नामक युवक अपनी प्रेमिका से मिलने के लिए बुर्का पहनकर पहुंचा था। प्रेमी प्रेमिका के पास जा ही रहा था कि कुछ ग्रामीणों की उस पर नजर पड़ी। ग्रामीणों को शक हुआ कि बुर्का के अंदर बदमाश है। इस पर उसे धर दबोचा। इससे पहले कि कुछ समझ पाते ग्रामीणों ने पीटना शुरू कर दिया। इसके बाद ग्रामीणों ने पुलिस बुला ली।

मौके पर पहुंची पुलिस को ग्रामीणों ने पकड़े गए युवक को सौंप दिया। पुलिस ने जब बुर्का हटाया तो असलियत सामने आई। अपर पुलिस अधीक्षक ग्रामीण संजीव बाजपेई ने बताया कि सिधौली थाना क्षेत्र के महमदपुर गांव में सैफ अली अपनी प्रेमिका से मिलने के लिए बुर्का पहनकर पहुंचा था। शक के आधार पर ग्रामीणों ने उसे पकड़ लिया। उन्होंने बताया कि पकड़े गए युवक के खिलाफ शांतिभंग करने संबंध धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है।

Related Articles

Back to top button