Breaking News
.

बेटी के जन्म पर ठेले वाले ने मनाया अनोखा जश्न:  मुफ्त में सैकड़ों लोगों को खिलाईं पानी-पूरी,  खूब हो रही तारीफ…

भोपाल। बेटी होने की खुशी क्या होती है, इसकी बानगी मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में देखने को मिली. बेटी को बोझ समझने वालों को भोपाल के एक पानी-पूरी वाले ने आईना दिखा दिया है. इस शख्स ने बेटी का पिता बनने पर सैकड़ों लोगों को मुफ्त में गोलगप्पे खिलाए. 12 सितंबर को दोपहर से लेकर शाम तक लोग लाइन लगाकर पिता की इस खुशी में शामिल हुए. स्थानीय नेता भी वहां पहुंचने से खुद को नहीं रोक पाए.

बेटी के जन्म पर एक पिता ने ऐसा जश्न मनाया कि देखने वाले देखते रह गए. पानी-पूरी का ठेला लगाने वाले पिता ने सैकड़ों लोगों को मुफ्त में फुल्की खिलाकर अपनी खुशी का इजहार किया. मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में रहने वाले अंचल गुप्ता के घर 17 अगस्त को बेटी का जन्म हुआ था, जिसकी खुशी में उन्होंने 12 सितंबर को लोगों को मुफ्त में पानी-पूरी खिलाईं.

अंचल गुप्ता भोपाल के कोलार इलाके में पानी-पूरी का ठेला लगाते हैं. उन्होंने पहले से ही सोच रखा था कि यदि बेटी हुई तो वो धूमधाम से उसका स्वागत करेंगे. 17 अगस्त को जब उनकी इच्छा पूरी हुई, तो उन्होंने अनोखे अंदाज में अपनी इस खुशी को लोगों के साथ बांटने का फैसला किया. 12 सितंबर को उन्होंने 50 हजार पानी-पूरी फ्री में खिलाईं. इसके लिए पांच घंटे तक 10 स्टॉल लगाए गए.

error: Content is protected !!