Breaking News
.

इन 4 जातकों का 20 नवंबर से शुरू होने वाला है अच्छे दिन, देखिए कौन-सी राशि है शामिल…

नई दिल्ली। भारतीय ज्योति शास्त्र में 9 ग्रहों का वर्णन किया गया है। जहां ग्रह का एक स्वामी ग्रह भी होता है। जो दूसरी राशि में प्रवेश करता हैं तो सभी 12 राशियों पर प्रभाव डालते हैं। ग्रह का जिस राशि में गोचर होता है, उन राशि के जातकों पर ज्यादा असर देखने को मिलता है। 20 नवंबर को देवगुरु बृहस्पति भी अपनी राशि बदलेंगे। गुरु 20 नवंबर को कुंभ राशि में प्रवेश करेंगे। देवगुरु बृहस्पति के राशि परिवर्तन का असर सभी 12 राशियों पर पड़ेगा। जानिए किन राशि वालों की गुरु राशि परिवर्तन से आर्थिक स्थिति में आएगा सुधार-

  1. मेष- गुरु राशि परिवर्तन मेष राशि वालों के लिए शुभ रहने वाला है। इस दौरान आपकी आर्थिक स्थिति पहले से बेहतर होगी। गुरु आपकी राशि के एकादश भाव में प्रवेश करेंगे। जिसके कारण आपको करियर और कारोबार में अच्छे परिणाम प्राप्त होंगे। इस दौरान आपके रुके हुए काम भी पूरे होंगे।
  2. कर्क- गुरु गोचर के प्रभाव से आपको शिक्षा के क्षेत्र में शुभ परिणाम प्राप्त होने की संभावना है। इस दौरान नौकरीपेशा वाले जातकों की तरक्की के योग बनेंगे। इस दौरान आपकी आर्थिक परेशानियां दूर होंगी।
  3. कन्या- कन्या राशि वालों के अष्टम भाव में गुरु का प्रवेश होगा। गुरु गोचर काल में आपको अचानक धन लाभ हो सकता है। मान-सम्मान में वृद्धि होगी। निवेश के लिए समय उत्तम है।
  4. मकर- गुरु राशि परिवर्तन के प्रभाव से मकर राशि वालों का आर्थिक पक्ष मजबूत होगा। धन लाभ होने के आसार हैं। भाई-बहन के रिश्ते मधुर होंगे। हालांकि इस दौरान आपको निवेश में विशेष सतर्क रहने की जरूरत है।
error: Content is protected !!