Breaking News
.

भाजयुमो जिला कर्यसमिति की प्रथम बैठक मीडिया प्रभारी उमेश घोरमोड़े की उपस्थिति में जिला भाजपा कार्यालय में हुई संपन्न ….

मुंगेली। भारतीय जनता युवामोर्चा जिला कार्यसमिति की प्रथम बैठक प्रदेश युवामोर्चा मीडिया प्रभारी उमेश घोरमोड़े व सह प्रभारी निशा चौबे की उपस्थिति में जिला भाजपा कार्यालय में हुई। दो सत्र की बैठक में उपस्थित होकर नेता प्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक, विधायक पुन्नूलाल मोहले, प्रदेश मंत्री अंजू राजपूत, सहप्रभारी राजेन्द्र शर्मा, पूर्व विधायक तोखन साहू, चोवादास खाण्डेकर, जिलाध्यक्ष शैलेश पाठक ने मार्गदर्शन किया।

जिला भाजपा कार्यालय में आयोजित बैठक में नेता प्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक ने कहा कि किसी भी देश,संगठन संस्था की तरह ही भारतीय जनता पार्टी का सारा दारोमदार युवामोर्चा पर निर्भर रहता है। पार्टी के सारे कार्यक्रमों के क्रियान्वयन का दायित्व युवा मोर्चा का होता है। कौशिक ने कहा कि भाजपा के सभी नेता युवा मोर्चा के दायित्वों का निर्वहन कर आज अपने अपने मुकाम पर पहुँचे हैं। अतः तन,मन,धन से पार्टी की सेवा का कार्य करें। उन्होंने आगे कहा कि प्रदेश की कांग्रेस सरकार हर कदम पर गलतियां कर रही है, जनता के भरोसे पर   खरी नहीं उतर पा रही है। किसानों के लिए खाद की कमी लगातार बनी हुई है सरकार हाथ पर हाथ धरे बैठी है।

इसी तरह कांग्रेस सरकार हाथी को सड़ा हुआ धान खरीदकर खिलाने जा रही है। यह सड़ा हुआ धान वन विभाग 2050 रुपए में खरीद रहा है जबकि बाज़ार में साफ धान 1300 रुपए क्विंटल में बिक रहा है। गोबर खरीदी में भ्रष्टाचार हुआ है। शराबबंदी का कसम खाने वाले कांग्रेस पार्टी के विधायक विधानसभा में शराबबंदी नहीं करने के लिए इसके खिलाफ मतदान करते हैं इसे जनता को बताना समझाना आवश्यक है। इसके लिए लोगों को जागरूक करने की अपील कार्यकर्ताओं से की।

विधायक पुन्नूलाल मोहले ने कहा कि युवामोर्चा भाजपा का रीढ़ है,प्रदेश में कांग्रेस की सरकार है, युवामोर्चा के कार्यकर्ता जनहित के विरुद्ध सरकार के किसी भी कदम का तत्काल विरोधकर आम जनता को लाभ दिलवाएं।  हम सभी जनता व जमीन से जुड़े हुए कार्यकर्ता हैं भाजपा के सभी कार्य एवं योजनाएं राष्ट्रवाद व जनता के हित से जुड़ी हुई होती है। प्रदेश युवामोर्चा मीडिया प्रभारी व मुंगेली जिला के प्रभारी उमेश घोरमोड़े ने अपने ओजस्वी भाषण से  युवाओं में जोश भरा। उन्होंने कहा कि जनहित के मुद्दों पर किसी दिशा निर्देश का इंतजार ना करें।

घोरमोड़े ने प्रदेश में चल रहे व्यापक पैमाने पर धर्मान्तरण व बेरोजगारी के प्रति युवाओं का ध्यान आकृष्ट किया। उन्होंने बताया कि जन जागरण हेतु 13 अगस्त को दोपहर 2 बजे जिला भाजपा कार्यालय से पदयात्रा निकाली जाएगी। उन्होंने आगे कहा कि  वेकेंसी निकाल कर शिक्षक चयन कर लिया जाता है पर उन्हें नियुक्ति नहीं दी जाती,यह चयनित बेरोजगार शब्द का सृजन जैसा है।

जिला सह प्रभारी निशा चौबे ने प्रदेश ,जिला एवं जिले के सभी 9 मण्डलों के पदाधिकारियों की उपस्थिति के साथ आवश्यक जानकारी ली।  इससे पूर्व युवामोर्चा के कार्य एवं इतिहास विषय पर प्रदेश भाजपा कार्यसमिति सदस्य गिरीश शुक्ला ने भाजपा व युवामोर्चा की स्थापना पर विस्तृत मार्गदर्शन किया।जिला युवामोर्चा अध्यक्ष तरुण खाण्डेकर ने स्वागत भाषण करते हुए जिले का वृत्त प्रस्तुत किया।

इस अवसर पर प्रदेश मंत्री अंजू राजपूत, जिला भाजपा सह प्रभारी राजेंद्र शर्मा, पूर्व विधायक चोवादास खाण्डेकर, लोरमी के  पूर्व विधायक तोखन साहू, जिला भाजपा अध्यक्ष शैलेश पाठक ने भी संबोधित  किया। बैठक का संचालन प्रदेश कार्यसमिति सदस्य अनुराग सिंह व जिला महामंत्री माधव तिवारी ने तथा आभार जिला महामंत्री अमितेष आर्य ने किया।

इस अवसर पर जिला भाजपा उपाध्यक्ष शिवप्रताप सिंह,नगर भाजपा अध्यक्ष राणाप्रताप सिंह,जिला मीडिया प्रभारी सुनील पाठक तथा प्रदेश युवामोर्चा कार्यसमिति सदस्य, प्रदेश विशेष आमंत्रित सदस्य, जिले के पदाधिकारी, जिले के सभी 9 मण्डलों के अध्यक्ष व महामंत्री गण उपस्थित रहे। कार्यक्रम को सफल बनाने में जिला एवं मुंगेली नगर के पदाधिकारियों का विशेष सहयोग रहा।

error: Content is protected !!