Breaking News
.

अपनी पसंद के लड़के से शादी करने की जिद अड़ी थी बेटी, मां-बाप ने की जिंदा जलाने की कोशिश …

कडपा। आंध्र प्रदेश में कडप्पा जिले के रायचोटी कस्बे की 20 वर्षीय एक लड़की को उसके माता-पिता ने कथित तौर पर आग के हवाले कर दिया। माता-पिता की नजर में उसकी गलती बस इतनी सी थी कि उसने उनकी इच्छा के अनुसार शादी करने से इनकार कर दिया।  पुलिस के अनुसार महिला ने स्पष्ट रूप से अपने माता-पिता को बताया कि वह उन सभी मैचों को अस्वीकार कर रही थी जो वे उसके लिए ला रहे थे क्योंकि वह किसी से प्यार करती थी और उसी से शादी करना चाहती थी।

रायचिटी सर्कल इंस्पेक्टर राजू ने कहा: “रायचोटी शहर के कोथापल्ली इलाके की 20 वर्षीय तसीम ने अपने बयान में कहा कि उसके माता-पिता लंबे समय से उसकी शादी के लिए मैच मांग रहे थे, लेकिन वह उन सभी को खारिज करती रही। वह एक लड़के से प्यार करती थी लेकिन उसके माता-पिता उससे शादी करने के खिलाफ थे और उसे किसी और से शादी करने के लिए मजबूर कर रहे थे। इस वजह से घर में कई झगड़े हुए और मंगलवार की शाम को परिवार में कहासुनी हो गई।”

लड़की ने पुलिस को दिए अपने बयान में आरोप लगाया कि उसके माता-पिता और छोटे भाई ताजुद्दीन ने उस पर पेट्रोल डाला और आग लगा दी। महिला की बहन उसे सरकारी अस्पताल ले गई जहां उसे इलाज के लिए भर्ती कराया गया है। पुलिस ने कहा, “सूचना मिलने पर हम अस्पताल पहुंचे और उसका बयान दर्ज किया। लड़की के माता-पिता और छोटे भाई के खिलाफ हत्या के प्रयास का मामला दर्ज किया गया है। हम उन्हें जल्द ही गिरफ्तार कर लेंगे।”

error: Content is protected !!