Breaking News
.

तृतीय श्रेणी शिक्षकों के दो वर्ष परवीक्षा अवधि के सात माह बाद भी स्थाईकरण आदेश नहीं हुए जारी, शिक्षक संघ रेसटा ने एसीईईओ को दिया ज्ञापन….

जोधपुर । शिक्षक संघ एलिमेंट्री सेकेण्डरी टीचर एसोसिएशन (रेसटा) के प्रदेशाध्यक्ष मोहर सिंह सलावद ने बताया की संघ के प्रदेश सचिव मंशाराम खिजूरी के नेतृत्व में तृतीय श्रेणी शिक्षकों व संघ के पदाधिकारियो ने जिला कलक्टर  व सीईईओ के नाम एसीईईओ बाबूलाल को ज्ञापन दिया।

संघ के प्रदेश सचिव खिजूरी व जिला महामंत्री विमल मीना ने बताया कि जिले में 2018 के नियुक्त तृतीय श्रेणी अध्यापको का 2 वर्ष का परिवीक्षा काल 2020 में पूरा हो गया।लेकिन सात माह से अधिक का समय होने के बाबजूद इनके स्थाईकरण आदेश जारी नहीं किए गए ।

स्थाईकरण के लिए संघ ने 7 जुलाई को भी ज्ञापन दिया था लेकिन कोई कार्यवाही नहीं हुई इसलिए एक बार पुन:अधिकारीयो को ज्ञापन देकर जल्द ही स्थाईकरण आदेश जारी करने की मांग की गई है,अब अगर जल्द आदेश जारी  नहीं हुए तो संघ को आंदोलन, धरना प्रदर्शन के लिए मजबूर होना पड़ेगा ।जिसकी जिम्मेदारी सम्बंधित अधिकारी व विभाग की रहेगी ।

ज्ञापन देने वालों में प्रदेश सचिव मंशाराम खिजूरी,जिला महामंत्री विमल चन्द मीणा, अखिलेश शर्मा,आरती शर्मा, आकांक्षा गौतम, नितेश,रीना सिंघल,रक्षिता सिंघल,संदीप कुमार,रामप्यारी यादव,सुनील जिनवाल,योगेश वैष्णव सहित अनेक शिक्षक उपस्थित थे।

 

error: Content is protected !!