Breaking News
.

रिटायर्ड शिक्षक रामधनी भगत के घर भोजन के लिए पहुंचे मुख्यमंत्री, जीरा फूल का भात, चिला, ढोकली लड्डू, फुटू खिचड़ी कटहल, कुल्थी दाल का लिया स्वाद …

रायपुर। भेंट-मुलाकात कार्यक्रम में मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने जशपुर जिले के विधानसभा क्षेत्र पहुंचे। उन्होंने यहां के ग्राम आस्ता में रिटायर्ड शिक्षक व समाज सेवी रामधनी भगत के घर दोपहर का भोजन किया। भोजन में उन्होंने स्थानीय उत्पादित जीरा फूल का चावल, चीला, ढोकली लड्डू, पुटु की खिचड़ी, कटहल की सब्जी, देशी अरहर व कुल्थी की दाल, कुम्हड़ा भाजी, साखी कांदा ,अरसा का स्वाद लिया।

मुख्यमंत्री बघेल ने कहा कि रिटायर्ड शिक्षक भगत के घर खाना खाकर मुझे अत्यधिक आनंद की अनुभूति हुई। शुद्ध देशी तरीके से बना छत्तीसगढ़िया खाने का स्वाद हमेशा याद रहेगा।

मुख्यमंत्री के घर आगमन पर भगत के परिवार के सदस्यों ने मुख्यमंत्री का परम्परागत तरीके से स्वागत किया। मुख्यमंत्री का  अतिथि सत्कार के मौके पर अपनी प्रसन्नता जाहिर करते हुए भगत ने कहा कि यह मेरे परिवार के लिए सौभाग्य है कि मुख्यमंत्री जी ने आज मेरे घर खाना खाया।

भगत ने बताया कि वे बतौर शिक्षक 40 वर्ष 11 माह सेवा देने के बाद जून 2016 में सेवानिवृत्त हुए हैं। सेवा निवृत्त होने के पश्चात वे सामाजिक कार्यों में जुटे हुए हैं। भोजन के पश्चात मुख्यमंत्री ने घर के सदस्यों को उपहार भी भेंट किया। इस अवसर पर विधायक विनय भगत भी मौजूद थे।

error: Content is protected !!