Breaking News
.

मुख्यमंत्री ने बस्तर हाई स्कूल का नामकरण जगतू माहरा और धरमपुरा पॉलिटेक्निक कॉलेज का नामकरण धरमु माहरा के नाम पर करने की घोषणा…

रायपुर। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल से निवास कार्यालय में उद्योग मंत्री कवासी लखमा के नेतृत्व में बस्तर संभाग के माहरा समाज के प्रतिनिधि मंडल ने मुलाकात की। इस अवसर पर नगरीय प्रशासन एवं विकास मंत्री डॉ. शिवकुमार डहरिया, लोकसभा सांसद दीपक बैज, विधायक राजमन बेंजाम और मुख्य सचिव अमिताभ जैन भी उपस्थित थे।

मुख्यमंत्री श्री बघेल ने माहरा समाज की मांग पर बस्तर हाई स्कूल का नामकरण जगतू माहरा के नाम पर और धरमपुरा पॉलिटेक्निक कॉलेज का नाम धरमु माहरा के नाम पर करने की घोषणा की। उन्होंने जगदलपुर में माहरा समाज के सामुदायिक भवन निर्माण तथा इस भवन का नामकरण जगतू माहरा के नाम पर करने की भी घोषणा की। उन्होंने कहा कि सर्वसुविधायुक्त भवन का निर्माण किया जाएगा जिसका उपयोग माहरा समाज के साथ अन्य सामूहिक कार्यक्रमों के लिए भी किया जा सकेगा।

प्रतिनिधि मंडल ने माहरा समाज की विभिन्न मांगों के संबंध में मुख्यमंत्री को ज्ञापन भी सौंपा। मुख्यमंत्री श्री बघेल ने इसके लिए उचित पहल का आश्वासन दिया। प्रतिनिधि मंडल में माहरा समाज के संभागीय संरक्षक सामू कश्यप, सुंदर सोढ़ी सहित समाज के अनेक पदाधिकारी और सदस्य उपस्थित थे।

error: Content is protected !!