Breaking News
.

राजस्थान रॉयल्स के कैरेबियाई गेंदबाज ने बनाई सीजन की पहली हैट्रिक…

नई दिल्ली। अबुधाबी टी10 लीग मैच में राजस्थान रॉयल्स के कैरेबियाई गेंदबाज ने सीजन की पहली हैट्रिक लगाने में सफलता पाई है।  13वें और 14वें मुकाबले में क्रमश: दिल्ली बुल्स और द चेन्नई ब्रेव्स को हार का सामना करना पड़ा। आईपीएल में एमएस धोनी की अगुआई वाली सीएसके के लिए खेलने वाले मोइन अली ने यहां नॉदर्न वॉरियर्स की तरफ से 19 गेंदों पर ताबड़तोड़ 49 रन बनाए और राजस्थान रॉयल्स के कैरेबियाई खिलाड़ी ओशेन थॉमस ने इस सीजन की पहली हैट्रिक ली।

वहीं अन्य मुकाबले में टीम अबु धाबी के लिए इंग्लैंड के ऑलराउंडर जैमी ओवरटन ने 5 गेंद पर 20 रन यानी 400 के स्ट्राइक रेट से बल्लेबाजी कर अपनी टीम को लगातार पांचवी जीत दिलाई। बुधवार को खेले गए 13वें मुकाबले में टीम अबु धाबी ने दिल्ली बुल्स को 6 विकेट से हराया।

दूसरे मुकाबले में नॉदर्न वॉरियर्स ने द चेन्नई ब्रेव्स को 19 रनों से हराकर लगातार चार हार के बाद अपना पहला मुकाबला जीता। इससे पहले रोवमैन पॉवेल की अगुआई वाली वॉरियर्स अपने चारों मुकाबले हार कर आई थी। उनके लिए इस जीत में हीरो रहे इस सीजन की पहली हैट्रिक लेने वाले ओशोन थॉमस। उन्होंने 2 ओवर में 21 रन देकर तीन विकेट अपने नाम किए।

उनसे पहले ओपनर मोइन अली और केनार लुइस की 19-19 गेंदों पर ताबड़तोड़ 49 रनों की पारी की बदौलत पहले खेलते हुए 10 ओवर में 4 विकेट पर 152 रन बनाए थे। जवाब में चेन्नई की टीम 9.5 ओवर में 133 रनों पर ऑलआउट हो गई। थॉमस के अलावा उमर अली और जोशुआ लिटिल को 2-2 सफलताएं मिली। इमरान ताहिर, अभिमन्यु मिथुन और रियाद एमरिट को भी 1-1 विकेट मिला।

पहले मुकाबले में टीम अबु धाबी ने दिल्ली बुल्स को हराकर लगातार अपनी 5वीं जीत दर्ज की। इस मुकाबले में पहले खेलते हुए दिल्ली बुल्स ने 10 ओवर में चार विकेट पर 121 रन बनाए। रोमारियो शेफर्ड ने 11 गेंदों पर सर्वाधिक 39 रनों की पारी खेली। जवाब में टीम अबु धाबी ने फिलिप साल्ट की 56 और आखिरी में जैमी ओवरटन की आतिशी पारी की बदौलत चार विकेट खोकर ये लक्ष्य हासिल कर लिया।

पॉइंट्स टेबल पर नजर डालें तो टीम अबु धाबी सभी मुकाबले जीतकर पहले स्थान पर 10 अंकों के साथ काबिज है। तो दूसरे स्थान पर है 6 अंकों के साथ 4 में से 3 मैच जीतने वाली डेक्कन ग्लैडिएटर्स। तीसरे स्थान पर दिल्ली बुल्स (6 अंक), चौथे स्थान पर बंगाल टाइगर्स (4 अंक) के साथ मौजूद है। अपना पहला मैच जीतने वाली नॉदर्न वॉरियर्स 2 अंक के साथ पांचवे और पांचों मैच हारकर 0 अंक के साथ चेन्नई की टीम आखिरी स्थान पर है।

error: Content is protected !!