Breaking News
.

टीले से टकराकर गड्ढे में गिरी कार, मौके पर हुई एसपी के एकलौते बेटे की मौत…

वैशाली। आज सुबह 3 बजे अपनी कार से पटना से मुजफ्फरपुर जा रहे सिटी एसपी राजेश कुमार के एकलौते बेटे की सड़क हादसे में मौत हो गई। सामने से आ रही गाड़ी को बचाने में गड्‌ढे में कार पलट गई, जिससे घटनास्थल पर ही उसकी मौत हो गई। गाड़ी में सवार एक और युवक गंभीर रूप से घायल हो गया।

घटना की सूचना मिलते ही पुलिस महकमे में सनसनी फैल गई। शव को बरामद कर पुलिस प्रशासन ने हाजीपुर सदर अस्पताल भेज दिया। वहीं, घायल को इलाज के लिए हाजीपुर सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घायल युवक की पहचान मधेपुरा जिला के साहूगढ़ वार्ड नंबर 5 मोरकाही टोला निवासी हरेराम यादव के बेटे अंगद कुमार के रूप में हुई।

अंगद के मुताबिक वह मुजफ्फरपुर सिटी SP राजेश कुमार का बेटा राजवीर शेखर (20) के साथ पटना घूमने गया था। अहले सुबह 3 बजे मुजफ्फरपुर लौटने के क्रम में हादसा हो गया। सामने से एक तेज रफ्तार गाड़ी आ रही थी। उसे बचाने के क्रम में कार सड़क के किनारे चली गई। गाड़ी साइड पर होने के कारण अनियंत्रित हो गई और एक टीले से टकराकर गड्‌ढे में चली गई।

मुजफ्फरपुर के टाउन DSP रामनरेश पासवान घटनास्थल पर पहुंच चुके हैं। वहीं, उनके साथ वैशाली SP मनीष भी हैं। मुजफ्फरपुर SSP जयंतकांत ने घटना को लेकर दुख प्रकट किया है। कहा कि यह बहुत मुश्किल परिस्थिति है। पूरा पुलिस डिपार्टमेंट उनके साथ है। वहीं, हाजीपुर सदर SDPO राघव दयाल ने बताया कि सुबह ग्रामीणों ने पुलिस को जानकारी दी। तब तक दोनों को अस्पताल पहुंचा दिया गया था। बाद में पता चला कि दुर्घटना में मुजफ्फरपुर सिटी SP राजेश कुमार के बेटे की मौत हुई है।

error: Content is protected !!