Breaking News
.

दिल्ली को दहलाने की फिराक में हैं आतंकी, तहरीक-ए-तालिबान की धमकी के बाद दिल्ली-एनसीआर में अलर्ट …

नई दिल्ली। आतंकवादी संगठन तहरीक-ए-तालिबान (इंडिया सेल) के नाम से एक अज्ञात ई-मेल यूपी पुलिस के साथ ही एक मीडिया हाउस को मिला है। इसमें देश की राजधानी में धमाके की धमकी दी गई है। यूपी पुलिस ने इस धमकी भरे ई-मेल के बारे में दिल्ली पुलिस समेत अन्य एजेंसियों को सूचना दे दी है। इसके बाद दिल्ली-एनसीआर में हाई अलर्ट जारी कर दिया गया है।

देश की राजधानी में धमाके की धमकी के बाद सुरक्षा एजेंसियां चौकन्नी हो गई हैं। आतंकी खतरे को देखते हुए दिल्ली-एनसीआर को हाई अलर्ट कर दिया गया है। खास तौर से भीड़भाड़ वाले प्रमुख बाजारों की सुरक्षा को लेकर चौकसी बरती जा रही है। दिल्ली पुलिस ने मंगलवार देर रात सरोजिनी मार्केट समेत कई प्रमुख बाजारों में सर्च ऑपरेशन भी चलाया।

दिल्ली पुलिस के अधिकारियों ने बताया कि सतर्कता के लिहाज से प्रमुख बाजारों में जांच की गई। हमने लोगों से संदिग्धों पर पैनी नजर रखने और उनके बारे में सूचित करने की अपील की है। साथ ही दिल्ली पुलिस इस ई-मेल के स्रोत का पता लगाने की कोशिश कर रही है। हमले को लेकर किए गए दावे की भी जांच की जा रही है।

इसके पहले भोपाल में रविवार को गिरफ्तार हुए आतंकियों से हुई पूछताछ में भी इस बात खुलासा हुआ था कि देश के नौ प्रदेशों में आतंकी गतिविधियों को अंजाम देने की तैयारी में संदिग्धों का मॉड्यूल जुटा हुआ है। सूत्रों के मुताबिक, ये वो राज्य हो सकते हैं, जहां बांग्लादेश का प्रतिबंधित आतंकी संगठन जमात-उल-मुजाहिद्दीन बांग्लादेश (जेएमबी) अपनी जड़ें मजबूत कर रहा है।

error: Content is protected !!