Breaking News
.

कलंकित रिश्ता : मामी से थे भांजे के अवैध संबंध, रात को हुआ विवाद, गला घोंटकर कर दी मामी की हत्या…

छतरपुर। 25 और 26 सितम्बर की दरम्यानी रात छतरपुर के सिविल लाइन थाना क्षेत्र में हुई 35 वर्षीय महिला की हत्या के मामले का खुलासा हो गया है। पुलिस ने लगभग 30 घंटे के भीतर ही हत्या के आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है। पकड़े गए युवक से हत्या की वजह का जो खुलासा हुआ है, वह बेहद चौकाने वाला है। यह न सिर्फ एक आपराधिक मामला है, बल्कि रिश्तों को कलंकित करने वाला मामला भी है।

 

सिविल लाइन थाना प्रभारी पुष्पेन्द्र मिश्रा ने बताया कि उत्तरप्रदेश के जालौन निवासी 25 वर्षीय कल्लू तनय धरमपाल शिवहरे को हत्या के इस मामले में गिरफ्तार किया गया है। पुलिस के हत्थे चढ़े कल्लू शिवहरे ने बताया कि पिछले दो वर्षों से उसके अपनी मामी रीना शिवहरे के साथ अवैध संबंध थे। रीना शिवहरे का पति बली शिवहरे सटई रोड स्थित बिरचुन फैक्ट्री में रात के समय मशीन चलाने का काम करता था। 25 सितम्बर की रात को भी रीना शिवहरे ने पति के फैक्ट्री चले जाने के उपरांत उसे घर पर बुलाया था। कल्लू ने घर पहुंचकर पहले संबंध बनाए और उसके बाद दोनों के बीच विवाद हो गया। कल्लू ने बताया कि रीना चाहती थी कि वह छतरपुर में ही रहने लगे, जबकि वह अपने गांव में ही रहना चाहता था।

 

इसी बात को लेकर हुई कहासुनी के चलते कल्लू शिवहरे ने रीना की साड़ी से ही उसका गला घोंट दिया, जिससे उसकी मौत हो गई। हत्या के बाद कल्लू चुपचाप घर से बाहर निकल गया। हत्या वाले दिन रीना शिवहरे का 12 वर्षीय बेटा और उसकी सास भी घर में मौजूद थे, लेकिन वे अलग कमरे में सो रहे थे। हालांकि, मृतका के बेटे ने कल्लू को घर पर आते हुए देखा था, इसलिए उसने ही पुलिस को कल्लू के बारे में जानकारी दी थी। इसी सुराग के आधार पर जब पुलिस ने मामले की पड़ताल की तो पूरे मामले की सच्चाई सामने आ गई। मामले के खुलासे में थाना प्रभारी पुष्पेन्द्र मिश्रा, एसआई अतुल दीक्षित सहित उनकी टीम की महत्पूर्ण भूमिका रही।

error: Content is protected !!