Breaking News
.

अपने पति का घर छोड़ नए सफर पर निकली इमली, घर में मचेगा भूचाल…

नई दिल्ली। पॉपुलर डेली सोप इमली में साजिश अब भी जारी है। शो में आए दिन नए-नए हलचल देखने को मिल रहे हैं। पिछले एपिसोड में देखा गया कि इमली की जिंदगी बर्बाद करने मालिनी कई साजिशें रचती है, लेकिन सफल नहीं हो पाती। लेकिन इसबार अब अपने अनबोर्न बेबी को मोहरा बनाकर इमली को घर से निकालने वाली चाल में सफल हो गई है। वहीं ये रिश्ता क्या कहलाता शो में एक नया मोड़ आने वाला है, जिससे अक्षरा के दिल को चोट पहुंचेगी और आरोही के दिल को सुकून मिलने वाला है।

जी हां! बीते एपिसोड में आपने देखा, मालिनी आदित्य के दिमाग में बात डाल देती हैं कि उसके अनबोर्न बेबी को इमली नहीं देखता चाहती है और इसलिए वह उसे पेट में ही मार देना चाहती है। जब ये बातें मालिनी घरवालों के सामने कहती है उसकी बात पर कोई विश्वास नहीं करता सिवाय आदित्य के। इमली आदित्य की इस हरकत पर घर छोड़ने का फैसला करती है और कभी भी इस घर में दोबारा वापिस नहीं आने की वादा भी करती है। इमली की इस बात से मालिनी के दिल में चैन पहुंचता, लेकिन आदित्य के पैरों चले जमीन खिसक जाती है। वहीं इमली के जाने के बाद आदित्य की मां अपर्णा उसे भला -बुरा कहती हैं और इमली हमेशा खुश रहे हैं, इस बात की दुआ कहती है।  इमली अब सारा कुछ छोड़कर अपने नये सफर पर जाने के लिए तैयार है।

‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ हर गुजरते दिन के साथ दिलचस्प और रोमांचक होता जा रहा है। बीते एपिसोड में, हमने देखा कि अभिमन्यु को अक्षरा से प्यार हो गया है और वह अपनी फीलिंग्स को बताने के लिए सही मौके की तलाश में है।  दूसरी ओर, अक्षरा को भी अभिमन्यु के लिए फीलिंग्स आ रही हैं। आरोही पहले ही अपना दिल अभिमन्यु को  दे रखी है। इसके बाद जो प्रीकैप वीडियो सामने आया उसमें अक्षरा-अभिमन्यु का टकराना दिखाया गया है। वहीं दोनों को रोमांटिक अंदाज में देख कर ओरोही के पैरों तले जमींन खिसक जाती है। आने वाले आगामी ट्रैक में एक बड़ी गलतफहमी सामने आएगी, जिससे अभिमन्यु और अक्षरा के लिए चीजें और खराब हो जाएंगी क्योंकि ओरोही पहले से ही अक्षरा को पसंद नहीं करती।

error: Content is protected !!