Breaking News
.

टी20 विश्व कप : पाक कप्तान ने कहा- भारत को हराकर हम इतिहास बदल देंगे…

नई दिल्ली। दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम में होने वाले टी20 विश्व कप 2021 का मुकाबला 24 अक्टूबर को भारत और पाक के बीच में होगा। इस पर पाकिस्तान कप्तान बाबर आजम ने कहा है कि वह भारत को हराकर इतिहास बदल देंगे। वहीं, भारतीय कप्तान विराट कोहली ने साफ किया है कि वह इस मुकाबले को बाकी मैचों की तरह ही लेंगे। हालांकि, टीम इंडिया इस मुकाबले के लिए अपना बेस्ट कॉम्बिनेशन मैदान पर उतारना चाहेगी। इस बीच, भारत के पूर्व सिलेक्टर सबा करीम ने टूर्नामेंट के पहले मैच के लिए भारतीय टीम की प्लेइंग इलेवन चुनी है।

‘टीवी9’ के साथ बातचीत करते हुए सबा करीम ने पाकिस्तान के खिलाफ होने वाले हाई-वोल्टेज मुकाबले के लिए लिए रोहित शर्मा और केएल राहुल को सलामी बल्लेबाज के तौर पर चुना है। पूर्व सिलेक्टर ने तीसरे नंबर पर कप्तान विराट कोहली को रखा है, जबकि चौथे नंबर पर उन्होंने सूर्यकुमार यादव को चुना है। सबा ने विकेटकीपर की भूमिका में ऋषभ पंत को अपनी टीम में शामिल किया है। ऑलराउंडर में भारत के पूर्व क्रिकेटर ने खराब फॉर्म के बावजूद हार्दिक पांड्या पर विश्वास दिखाया है और उनके साथ रविंद्र जडेजा को अपनी टीम में रखा है।

गेंदबाजी विभाग में सबा करीम वॉर्मअप मैचों में शानदार प्रदर्शन करने वाले रविचंद्रन अश्विन के साथ गए हैं। वहीं, तेज गेंदबाजों ने उन्होंने भुवनेश्वर कुमार, जसप्रीत बुमराह और मोहम्मद शमी की तिकड़ी पर भरोसा दिखाया है। सबा ने अपनी इस टीम में वरुण चक्रवर्ती को शामिल नहीं किया है और उनके मुताबिक कप्तान कोहली अश्विन के साथ ही जाना पसंद करेंगे। हालांकि, टी-20 वर्ल्ड कप में मिस्ट्री गेंदबाज वरुण को विराट कोहली के ट्रंप कार्ड के तौर पर देखा जा रहा है और पूर्व क्रिकेटर्स के अनुसार वह इस टूर्नामेंट में अहम किरदार निभा सकते हैं।

error: Content is protected !!