Breaking News
.

आरोपों से घिरे तो समीर फैमिली पहुंची आठवले की चौखट पर; बोले- एनसीबी के जोनल डायरेक्टर वानखेड़े को कुछ नहीं होगा …

मुंबई । कथित आर्यन खान ड्रग केस मामले की जांच कर रहे एनसीबी के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े पर नवाब मलिक लगातार हमलावर रहे हैं। नवाब मलिक के एक के बाद एक कई आरोपों के बाद खुद समीर वानखेड़े भी सवालों के घेरे में आ चुके हैं। इस बीच समीर की फैमिली ने केंद्रीय मंत्री रामदास आठवले से मुलाकात की है।

वानखेड़े की फैमिली से मिलने के बाद रामदास आठवले ने महाराष्ट्र सरकार में मंत्री नवाब मलिक को वानखेड़े परिवार के खिलाफ साजिश न करने को कहा है। साथ ही उन्होंने परिवार को भरोसा दिलाया कि समीर को कोई नुकसान नहीं होगा।

एनसीबी के जोनल निदेशक समीर वानखेड़े के पिता ज्ञानदेव वानखेड़े और पत्नी क्रांति रेडकर वानखेड़े ने सामाजिक न्याय और अधिकारिता राज्य मंत्री रामदास आठवले से मुलाकात की। इस दौरान बताया जा रहा है कि समीर वानखेड़े पर लगे आरोपों को लेकर भी परिवार ने केंद्रीय मंत्री से बातचीत की है।

इसके बाद समीर की पत्नी और पिता के साथ केंद्रीय मंत्री आठवले ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस की। रामदास आठवले ने कहा, ‘आरपीआई की ओर से मैं नवाब मलिक से कहना चाहता हूं कि समीर और उनके परिवार को बदनाम करने की साजिश बंद करिए। अगर वह कहते हैं कि समीर मुसलमान हैं तो वह खुद मुसलमान होकर आरोप क्यों लगा रहे हैं? रिपब्लिकन पार्टी समीर वानखेड़े के साथ खड़ी है।’

प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान रामदास आठवले ने यह भरोसा जताया कि एनसीबी के अधिकारी समीर वानखेड़ो को कोई नुकसान नहीं होगा। समीर वानखेड़े की पत्नी क्रांति रेडकर वानखेड़े ने कहा कि वहीं, हम आज यहां आए, क्योंकि वह हमारे साथ खड़े हैं, जैसा कि वह हर दलित के साथ खड़े रहते हैं। क्रांति ने मुलाकात पर कहा कि उन्होंने कहा कि यह दुर्भाग्यपूर्ण है कि वह एक दलित की सीट छीन रहे हैं। नवाब मलिक के अब तक के सभी आरोप झूठे साबित हुए हैं।

वहीं, समीर के पिता ज्ञानदेव वानखेड़े ने कहा कि नवाब मलिक कहते हैं कि हमने एक दलित का हक छीन लिया। हम खुद दलित हैं। कुछ कहना है तो कोर्ट जाइए। मेरे बेटे ने उनके दामाद को गिरफ्तार किया, इसलिए वह आरोप लगा रहे हैं। मेरा बेटा या मैंने कभी धर्म परिवर्तन नहीं किया और आरोप झूठे हैं। बता दें कि नवाब ने आरोप लगाया था कि समीर ने फेक सर्टिफेकेट से नौकरी हासिल की है और एक दलित का हक छीना है। साथ ही मलिक ने समीर का निकाहनामा जारी कर उनके मुस्लिम होने का आरोप लगाया है।

error: Content is protected !!