Breaking News
.

सुनीता ने अब कृष्णा की पत्नि पर साधा निशाना, कहा- परेशानियां तो तब शुरू हुईं जब हम खराब बहू घर लेकर आए…

गोविंदा की पत्नी सुनीता ने कृष्णा अभिषेक की पत्नी कश्मीरा शाह पर हमला बोला है। उन्होंने एक इंटरव्यू में कहा, मैं बुरी चीजों पर रिप्लाई नहीं करना चाहती लेकिन मां की तरह देखभाल करने के बावजूद ये लोग इतना खराब बिहेव कर रहे हैं। घर में परेशानियां तब शुरू हुईं जब हम खराब बहू लेकर आए। मैं किसी का नाम नहीं लेना चाहती। मेरे पास लाइफ में करने के लिए बहुत काम हैं। मैं अपने पति गोविंदा का काम संभालती हूं। मुझे ऐसी वाहियात चीजों में नहीं पड़ना।

 

गोविंदा ने मुझे पहले ही फैमिली मैटर को पब्लिक में ना उछालने की सलाह दी है लेकिन कुछ लोग पब्लिसिटी चाहते हैं और ये हमेशा इश्यू बनाते हैं। ये सब कृष्णा की तरफ से सबसे पहले होता है। हमें फुटेज की जरूरत नहीं है जिन्हें फुटेज चाहिए होती है, वो ही इस तरह की हरकत करते हैं। ये हजार बार हो चुका है कि कृष्णा माफी मांगने के लिए तैयार रहते हैं और कई बार मैंने पैचअप किया भी है लेकिन हम बुरी चीजें बार-बार इग्नोर नहीं कर सकते हैं, हमारा भी आत्म सम्मान है।

 

दरअसल, कश्मीरा ने पिछले दिनों गोविंदा और सुनीता को लेकर कहा था कि वो दोनों उनकी लाइफ में पिछले पांच साल से एग्जिस्ट ही नहीं करते। कश्मीरा ये भी बोली थीं कि वो एक्टर की पत्नी के तौर पर नहीं पहचानी जाती हैं बल्कि उन्होंने अपने दम पर अपना मुकाम हासिल किया है। ये सुनीता कौन है? कश्मीरा की इन्हीं बातों से तिलमिलाकर सुनीता ने अपना रिएक्शन दिया है।

 

पिछले दिनों जब गोविंदा और उनकी पत्नी सुनीता ‘द कपिल शर्मा शो’ में मेहमान बने तो कृष्णा उस एपिसोड की शूटिंग में नहीं पहुंचे। इसके बाद बात इतनी बढ़ गई कि सुनीता ने कह दिया कि वो दोबारा कृष्णा की कभी शक्ल नहीं देखना चाहती हैं।

 

मामी सुनीता की बातें सुनकर कृष्णा बेहद आहत हुए थे। उन्होंने एक इंटरव्यू में कहा, ‘मैं जानता हूं कि मामी ने मेरे बारे में कई सारी बातें कही हैं। बेशक बुरा लगता है। लेकिन अब मुझे लगता है कि वो बेहद गुस्सा हैं क्योंकि वो मुझे सबसे ज्यादा प्यार भी करती हैं। मैं उसका चेहरा नहीं देखना चाहता जैसी फिल्मी बातें करना ये दिखाता है कि वो कितने आहत हुए हैं और गुस्सा भी आप उनसे ही होते हो जिनसे आप प्यार करते हो। ये शब्द केवल मां-बाप ही बोल सकते हैं जब वो अपने बच्चों से नाराज होते हैं।

 

मैं कहना चाहूंगा-आई लव यू मामा और मामी। मैं उनसे माफी मांगना चाहता हूं। मैंने कई बार कोशिश की लेकिन उन्हें मेरी माफी कबूल नहीं है और इसी से समस्या है। मैं नहीं जानता कि वो मुझे माफ़ क्यों नहीं करना चाहते जबकि मैं उनके बच्चे जैसा हूं। कई बार मैंने इंटरव्यूज में कहा कि हम अपने मतभेद दूर कर लेंगे और उन्होंने भी ये बात कही लेकिन अब तक हमारे बीच अनबन है। मामा-मामी मैं आपसे बहुत प्यार करता हूं। आपकी ये दुश्मनी मुझे बहुत परेशान करती है। मैं अंदर से दुखी हूं । वो मेरे पेरेंट्स जैसे हैं।’

 

बता दें कि पिछले काफी सालों से कृष्णा अभिषेक और गोविंदा के बीच विवाद की खबरें सुर्खियों में रही हैं। यह तब शुरू हुआ जब 2018 में कृष्णा की वाइफ कश्मीरा शाह ने ट्वीट किया था कि कुछ लोग पैसों के लिए नाचते हैं। इस ट्वीट पर सुनीता आहूजा ने कहा कि यह ट्वीट गोविंदा के खिलाफ किया गया है। इसके बाद गोविंदा और सुनीता ने कृष्णा और कश्मीरा से सभी संबंध खत्म कर लिए। 2019 में भी जब गोविंदा, सुनीता और उनकी बेटी टीना कपिल शर्मा के शो पर आए थे तब भी कृष्णा शो में नहीं आए थे क्योंकि सुनीता उनके साथ स्टेज शेयर नहीं करनी चाहती थीं।

error: Content is protected !!