Breaking News
.

भाजपा लोगों पर झूठे मुकदमे लगाना बंद करें : दिग्विजय सिंह…

दतिया। दतिया में सभा को संबोधित करते हुए मध्यप्रदेश के पूर्व सीएम एवं कांग्रेस से राज्यसभा सांसद दिग्विजय सिंह ने प्रधानमंत्री मोदी पर आरोप लगाते हुए कहा कि उनकी नीतियों के कारण आज महंगाई बढ़ गई है। भाजपा लोगों पर झूठे मुकदमे लगा रही है। उन्होंने मंच से ही भाजपा को खुली चुनौती देते हुए कहा कि भाजपा का नकली चेहरा उजागर हो गया है।

उन्होंने कहा कि गृह मंत्री राजनीति के स्तर को इतना नीचे न गिराए। दिग्विजय सिंह ने एक अन्य जन संवाद कार्यक्रम में कहा कि वे भी 10 साल मुख्यमंत्री रहे हैं लेकिन कभी भी उन्होंने किसी बदले की भावना से भाजपा कार्यकर्ताओं को प्रताड़ित नही किया। उन्होंने आरोप लगाया कि नरोत्तम मिश्रा गृह विभाग के मुखिया होने का नाज़ायज़ फायदा उठाते हुए कांग्रेस कार्यकर्ताओं को प्रताड़ित कर रहे हैं. वे हर परिस्थिति में कांग्रेस कार्यकर्ताओं के साथ हैं और दतिया क्षेत्र के स्थानीय विधायक नरोत्तम मिश्रा को भी ये ध्यान रखना चाहिए कि बीजेपी सरकार हमेशा नही रहने वाली और न ही वे हमेशा गृह मंत्री रहेंगे।

सिंह ने केंद्र सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि हर जगह उज्ज्वला योजना के पोस्टर्स लगा रखे हैं। लेकिन असल में तो गैस की टंकी कोने में सजा के रखी हुई है। घर में चूल्हे में ही खाना बनाया जा रहा है। क्योंकि गैस इतनी महंगी है कि टंकी भराने के लिए पैसे ही नहीं है। बड़े बड़े कारखानों को मुनाफा हो इसलिए सरकार ने खाने के तेल पर 17% की टैक्स ड्यूटी को बढ़कर 45% कर दिया। इसलिए 200 रुपए लीटर सरसो का तेल बिका।

पूर्व सीएम सोमवार सुबह प्रभात फेरी में शामिल हुए। इस दौरान वैष्णव जन सहित रघुपति राघव राजा राम आदि के भजन भी कांग्रेसियों और ग्रामीणों ने गाया। सिंह के नेतृत्व में बारगाां गांव में सभा का आयोजन हुआ। यात्रा सिनावल, सोनागिर होती हुई बडोनी पहुंची। यहां पर भी उन्होंने कांग्रेस एक सभा को संबोधित किया। इसके बाद देर शाम को छतरपुर के लिए रवाना हो गए। इस दौरान बड़ी संख्या में कांग्रेसी व अन्य ग्रामीण लोग भी उनके साथ थे।

error: Content is protected !!