Breaking News
.

दिल्ली के जहांगीरपुरी में देर रात अचानक बरसने लगे पत्थर ….

नई दिल्ली। दिल्ली के जहांगीरपुरी में मंगलवार रात पथराव की घटना सामने आई है, जिसके चलते इलाके में तनाव फैल गया। घटना का सीसीवीटीव फुटेज सामने आया है, जिसमें कुछ लोग वाहनों पर पत्थर फेंकते नजर आ रहे हैं। बताया जा रहा है कि मंगलवार रात की यह घटना है, जब इलाके में जमकर पत्थरबाजी हुई। पत्थरबाजी की वजह आपसी झगड़ा बताया जा रहा है। वहीं, पुलिस ने इस मामले में दो आरोपों को गिरफ्तार भी किया है।

यह घटना जहांगीरपुरी के जे ब्लॉक की है। बताया जा रहा है कि वहन दो गुटों में किसी बात पर कहासुनी हो गई, जिसके बाद जमकर मारपीट हुई और देखते ही देखते दोनों पक्ष एक दूसरे पर पथराव करने लगे। घटना का एक सीसीटीवी फुटेज सोशल मीडिया में वायरल होने लगा है। फुटेज में लोगों को एक-दूसरे पर पथराव करते हुए देखा गया।

दिल्ली पुलिस के अनुसार, महेंद्र पार्क थाना में 7 जून को रात करीब 10:45 बजे दिल्ली में झगड़े, तोड़फोड़ और पथराव के संबंध में दो पीसीआर कॉल मिलीं। पूछताछ करने पर पता चला कि जहीर नाम का शख्स अपने कुछ दोस्तों के साथ समीर और शोएब की तलाश में आई ब्लॉक आया था, जिनसे दो-तीन दिन पहले उनका झगड़ा हुआ था। वे कथित तौर पर नशे में थे और जब उन्हें कोई नहीं मिला तो उन्होंने कुछ पत्थर फेंके, जिसमें 3 वाहनों के शीशे क्षतिग्रस्त हो गए।

नार्थ वेस्ट के डीसीपी उषा रंगनानी ने बताया कि झगड़े में कोई सांप्रदायिक एंगल नहीं है क्योंकि दोनों समूह एक ही समुदाय के हैं। उक्त घटना में कोई घायल नहीं हुआ है। उन्होंने कहा कि पत्थर फेंकने वालों में से दो को गिरफ्तार कर लिया गया है, जिनका नाम विशाल और वीरू है। बाकी लोगों की तलाश की जा रही है, जिन्हें जल्द ही पकड़ लिया जाएगा।

error: Content is protected !!