Breaking News
.

पश्चिम बंगाल में FIR होने पर कंगना रनौत का बिगड़ा बोल, मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को कहा- राक्षसी ममता तेरा अंत आ गया …

नई दिल्ली (पंकज यादव) । कंगना रनौत ने अपने खिलाफ पश्चिम बंगाल में एफआईआर होने के बाद जुबान फिसल गई और अपशब्द कह डाले। सोशल मीडिया पर कंगना को जबरदस्त ट्रोल किया जा रहा है और कड़ी निंदा कर रहे हैं। कंगना अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर बंगाल हिंसा से जुड़े कई पोस्ट लगा रही हैं। इन पोस्ट्स के खिलाफ तृणमूल कांग्रेस के स्पोक्स पर्सन रिजु दत्ता ने कंगना के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाई थी। इसके बाद उनका स्टेटमेंट भी सामने आया है।

कंगना ने एफआईआर की कॉपी पोस्ट करने के साथ लिखा है, खून की प्यासी राक्षसी ममता मुझे अपनी ताकत के दम पर शांत करवाना चाहती है। रिपोर्ट के मुताबिक कंगना की तरफ से जारी किए गए स्टेटमेंट में लिखा है, विडंबना है कि खून की प्यासी राक्षसी ममता जो कि खुलेआम वोट ना देने वाले लोगों की हत्या और लिंचिंग करवा रही है, वो मुझे कम्युनल वॉइलेंस का आरोपी बता रही है। राक्षसी ममता अब तुम्हारा अंत आ गया है। पूरा देश मासूमों के खून से सने तुम्हारे हाथ देख रहे हैं। तुम मुझे डरा नहीं सकतीं न ही केस और एफआईआर से मेरी आवाज को मार सकती हो।

कंगना ने बंगाल हिंसा पर ट्विटर पर कई पोस्ट किए थे। एक ट्वीट में उन्होंने लिखा था,  मैं गलत थी, वह रावण नहीं है। वह तो सबसे अच्छा राजा था दुनिया में सबसे अच्छा देश बनाया, महान ऐडमिनिस्ट्रेटर था, विद्वान था और वीणा बजाने वाला और अपनी प्रजा का राजा था, वह तो खून की प्यासी राक्षसी ताड़का है। जिन लोगों ने उनके लिए वोट किया, खून से तुम्हारे हाथ भी सने हैं। उन्होंने हिंसा के वीडियोज भी पोस्ट किए थे जिसके बाद उनका ट्विटर अकाउंट सस्पेंड कर दिया गया।

error: Content is protected !!