Breaking News
.

अखिलेश के बयान पर सपा सांसद की फिसली जुबान, बोले-मुसलमानों के हित में काम नहीं कर रही सपा …

लखनऊ। संभल से सपा सांसद शफीकुर्रहमान बर्क की एक बार फिर से जुबान फिसल गई है। सपा सांसद डॉ. शफीकर्रहमान बर्क ने सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव के द्वारा एमएलसी चुनाव में सत्ताधारी दल के लोगों द्वारा प्रधानों को धमकाने वाले बयान पर ही सवाल खड़ा किया है। सांसद बर्क ने कहा कि यदि इस तरह से धमकाया जा रहा है तो यह गलत है लेकिन अगर ऐसा नहीं हो रहा है तो इस तरह का प्रोपेगेंडा करना भी गलत है। इसके बाद सपा सांसद से यूपी सरकार के कार्यों से संतुष्ट होने का सवाल किया गया तो सपा सांसद की जुबान फिसल गई।

एमएलसी चुनाव में वोट डालने संभल पहुंचे सपा सांसद डॉ. बर्क ने समाजवादी पार्टी पर सवाल खड़ा कर दिया। उन्होंने कहा, पूरी समाजवादी पार्टी मुसलमानों के हित में काम नहीं कर रही है। लेकिन जैसे ही बर्क को दोबारा ध्यान आया तो उन्होंने कहा कि यूपी में गवर्नमेंट सपा के हाथ में नहीं योगी के हाथ में है। बर्क ने कहा कि यूपी में योगी काम तो कर रहे हैं लेकिन अपने हिसाब से कर रहे है लेकिन यूपी में मुसलमानों के साथ इंसाफ नहीं हो रहा है।

सपा सांसद इससे पहले भी कई भड़काऊ और विवादित बयानबाजी कर चुके हैं। अभी हाल ही 11 दिन पहले भी गलत बयानबाजी करके सपा सांसद घिर चुके हैं। अपनी बयानबाजी में बर्क ने बाबर को ही गलत ठहरा दिया था। बर्क ने कहा था कि मुसलमान नहीं चाहते कि बीजेपी का समर्थन किया जाए। उन्होंने दो टूक कहा था कि बाबर ने लड्डू बांटकर गलती की। बर्क ने संसद परिसर में कहा था मुसलमान नहीं चाहते कि बीजेपी को सपोर्ट किया जाए।

(मुसलमान) किसी भी पार्टी को दे सकता है, लेकिन वोट दिल की आवाज का नाम है। मुसलमानों के साथ नाइंसाफी हो रही है बीजेपी में।” यह पूछे जाने पर कि उसने तो अपने दिल की आवाज सुनकर ही बीजेपी को वोट दिया और मिठाई बांटी, जिस पर उसकी हत्या कर दी गई? बर्क ने कहा कि ये वो लोग जानें, उनके घर वाले जाने, उन्होंने किस बुनियाद पर ऐसा किया। जब यह पूछा गया कि क्या लड्डू बांटकर उसने गलत किया? बर्क ने कहा, ”हां तो वह गलत कर रहा था।”

error: Content is protected !!