Breaking News
.

पहले और दूसरे चरण में सपा लगा चुकी है शतक; अखिलेश बोले- काका गए तो अब बाबा भी जाएंगे ….

पीलीभीत। समाजवादी पार्टी प्रमुख अखिलेश यादव ने मंच पर से काका और बाबा पर जोरदार हमला किया। उन्होंने काका और बाबा की आड़ में भाजपा के एक दिग्गज नेता और उनके लिए फैसले पर जमकर हमला बोला। बता दें कि यूपी विधानसभा के इस चुनाव में बड़ा उलटफेर होने की संभावना है और फकीर झोला उठाकर जाने को है।

संबोधन में अखिलेश यादव ने कहा कि पहले और दूसरे चरण में हम सीटों का शतक लगा चुके हैं। तीसरे और चौथे चरण में भी इसे दोहराएंगे और सौ सीटें लेंगे। चौथे चरण तक बहुमत मिल जाएगा। वापस हुए तीन कृषि कानून को अखिलेश यादव ने काका बताया। करीब 45 मिनट के संबोधन में अखिलेश ने कहा कि काका गए तो अब बाबा भी जाएंगे। नौजवान और किसान इस बार भाजपा की भांप निकाल देंगे।

उप्र का यह चुनाव सूबे का भविष्य तय करेगा। भाजपा की रीतियों और नीतियों पर बोलते हुए सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने भाजपा पर तंज कसे। ड्रमंड कॉलेज मैदान में आयोजित जनसभा में उन्होंने अपने घोषणा पत्र पर भी विचार रखे। साथ ही जिले में चारों सीटों को जिताने का आवाहन जनता जर्नादन से किया।

इस मौके पर सदर सीट के प्रत्याशी डा.शैलेंद्र सिंह गंगवार, बीसलपुर में दिव्या गंगवार समेत बरखेडा के हेमराज वर्मा व पूरनपुर से प्रत्याशी आरती मौजूद रहीं।

error: Content is protected !!