Breaking News
.

कांग्रेस पर्यवेक्षक करुणा शुक्ला के समक्ष स्मृति श्रीवास की जिला पंचायत की जिला पंचायत अध्यक्ष के लिए दावेदारी

बिलासपुर। जिला पंचायत बिलासपुर के अध्यक्ष उपाध्यक्ष चुनाव के लिए प्रदेश कांग्रेस कमेटी के द्वारा नियुक्त पर्यवेक्षक पूर्व सांसद श्रीमती करुणा शुक्ला ने 6 फरवरी को कंट्री क्लब कोनी में जिला पंचायत सदस्य, प्रतिनिधियों की बैठक लिया। जिसमें जिला पंचायत क्षेत्र क्रमांक 1 से नवनिर्वाचित जिला पंचायत सदस्य श्रीमती स्मृति त्रिलोक श्रीवास ने अध्यक्ष पद के लिए अपनी मजबूत दावेदारी प्रस्तुत किया।

इस अवसर पर कांग्रेस नेता त्रिलोक श्रीवास ने श्रीमती करुणा शुक्ला से कहा कि जिला पंचायत में लगातार दूसरी बार उनके घर से जीत है। पिछली बार भी उनकी भाई बहू योगिता श्रीवास जिला पंचायत सदस्य का चुनाव जीती थीं और पिछले 25 सालों में त्रिलोक श्रीवास के परिवार ने दर्जनभर से ज्यादा पंचायतों के चुनाव लगातार रूप से जीते हैं। इस अवसर पर यह भी कहा कि जिला पंचायत में 22 में से 13 महिला सदस्य हैं। अध्यक्ष पद के लिए महिला सदस्यों को प्राथमिकता मिलनी चाहिए।

पर्यवेक्षक श्रीमती करुणा शुक्ला को त्रिलोक श्रीवास ने बताया कि उनकी पत्नी श्रीमती स्मृति श्रीवास की यह लगातार चौथी जीत है। सन 2015 में श्रीमती स्मृति श्रीवास जनपद पंचायत बिल्हा के सभापति एवं जनपद सदस्य के लिए निर्वाचित हुई थी। 2010 में ग्राम पंचायत कोनी की सरपंच बनी थी। सन 1994 से उनका परिवार लगातार पंचायतों के विभिन्न चुनाव को जीत रहा है और क्षेत्र में अनवरत रूप से सक्रिय है। अस्तु जिला पंचायत अध्यक्ष के लिए उनकी मजबूत दावेदारी बनती है।

त्रिलोक श्रीवास ने अधिकांश निर्वाचित कांग्रेस समर्थित सदस्यों के समर्थन होने की बात भी कही है। इस अवसर पर त्रिलोक ने पर्यवेक्षक श्रीमती करुणा समक्ष कहा कि हमारी यह दावेदारी पार्टी के समक्ष है और यदि पार्टी उचित समझेगी तो हम लोग अध्यक्ष का चुनाव लड़ेंगे और यदि पार्टी किसी भी व्यक्ति को अध्यक्ष उपाध्यक्ष हेतु जिला पंचायत बिलासपुर में अधिकृत करती है तो उस व्यक्ति के साथ हम कंधे से कंधा मिलाकर सहयोग करेंगे उसे जिताएंगेl

error: Content is protected !!