Breaking News
.

फेल करने की धमकी देकर सिंह सर करता रहा छात्रा का रेप, शादी के बाद पति को भेजे न्यूड वीडियो, तुड़वाई शादी …

नई दिल्ली। मध्य प्रदेश के ग्वालियर जिले में एक कॉलेज के प्रोफेसर डॉक्टर अंगद सिंह द्वारा छात्रा के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि छात्रा छतरपुर जिले की रहने वाली है और वह ग्वालियर में एमफिल की पढ़ाई कर रही है। पीड़ित छात्रा ने पुलिस को बताया कि कॉलेज का प्रोफेसर डॉक्टर अंगद सिंह फेल करने की धमकी देकर उसके साथ दुष्कर्म करता रहा और इस दौरान उसने छात्रा की नंगी- नंगा वीडियो भी बना लिया और बाद में न्यूड वीडियो के जरिए लगातार धमकी देकर दुष्कर्म की घटना को अंजाम देता रहा। जब छात्रा की शादी हो गई तो प्रोफ़ेसर डॉक्टर अंगद सिंह ने उसपर कई बार मिलने का दबाव डाला, जब उसने विरोध किया तो प्रोफ़ेसर डॉक्टर अंगद सिंह ने उसके पति के मोबाइल पर मेरानंगी- नंगा वीडियो भेज दिए। प्रताड़ना से तंग आकर पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर अंगद सिंह की तलाश शुरू कर दी है।

दरअसल छतरपुर जिले की रहने वाली 28 साल की पीड़िता ने महिला थाने में दी शिकायत में कहा है कि पढ़ाई के दौरान उसकी मुलाकात कॉलेज के प्रोफेसर डॉक्टर अंगद सिंह से हुई। एक दिन प्रोफेसर अंगद ने उसे फेल करने की धमकी दी और उसके साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया। इसी दौरान आरोपी प्रोफेसर ने उसका नंगी- नंगा वीडियो भी बना लिया। उसके बाद आरोपी प्रोफेसर न्यूड वीडियो वायरल करने की धमकी देता रहा और दुष्कर्म की घटना को अंजाम देता रहा।

कुछ समय बाद पीड़ित छात्रा की शादी हो गई लेकिन कॉलेज का आरोपी प्रोफेसर अपनी घिनौनी हरकतों से बाज नहीं आया। उसके बाद आरोपी प्रोफेसर पीड़िता को नंगी- नंगा वीडियो वायरल करने की धमकी देकर अपने पास बुलाता रहा। जब उसने इसका विरोध किया तो प्रोफ़ेसर ने पिता के नंगी- नंगा वीडियो उसके पति को भेज दिए। जब इस बात की जानकारी पीड़िता के पति को लगी तो उसके बाद पति ने उसे तलाक ले लिया। प्रोफेसर की प्रताड़ना से तंग आकर पीड़िता ने महिला थाने में आरोपी प्रोफेसर के खिलाफ शिकायत की है। इस शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है।

error: Content is protected !!