Breaking News
.

यूपी के विधायक राजा भैया को झटका, MLC चुनाव लड़ रहे करीबी अक्षय प्रताप सिंह जेल भेजे गए; सजा का ऐलान होगा कल …

लखनऊ। उत्तर प्रदेश के विधायक राजा भैया को झटका लगा है। एमएलसी चुनाव लड़ रहे उनके करीबी और जनसत्‍ता दल के उम्‍मीदवार अक्षय प्रताप सिंह गोपालजी को पुलिस ने हिरासत में लेकर जेल भेज दिया है। कल उनकी सजा का ऐलान होगा। गौरतलब है कि अक्षय प्रताप को गलत पते पर रिवॉल्‍वर रखने के आरोप में दोषी ठहराया जा चुका है।

प्रतापगढ़ की एमपी/ एमएलए एफटीसी कोर्ट ने अक्षय प्रताप को पुलिस कस्‍टडी में में लेने का आदेश दिया। इसके बाद अक्षय को हिरासत में लेकर जेल भेज दिया गया। दरअसल, अक्षय प्रताप सिंह गोपालजी को पिछले दिनों अदालत ने फर्जी पते पर शस्त्र लाइसेंस लेने के मामले में दोषी ठहरा दिया था। इस मामले में 23 मार्च को सजा सुनाई जानी है। इससे पहले पुलिस ने उन्‍हें हिरासत में ले लिया है। गलत पते पर शस्‍त्र लाइसेंस मामले में अदालत ने पुलिस अफसरों व राजस्व कर्मियों के खिलाफ कार्रवाई के आदेश दिए हैं।

6 सितंबर 1997 को अक्षय प्रताप सिंह के खिलाफ नगर कोतवाली में एसआई डीपी शुक्ला ने एफआईआर दर्ज कराई थी। इस संबंध में एसआई अशर्फीलाल ने रिपोर्ट दी थी और एसआई दूधनाथ ने संस्तुति की थी। एफआईआर में कहा गया कि जामो बेती कुंडा के अक्षय प्रताप सिंह ने शहर में रोडवेज बस अड्डे के पते पर शस्त्र लाइसेंस लिया। जांच में पता सही नहीं पाया गया।

error: Content is protected !!