Breaking News
.

यूपी विधानसभा चुनाव की कमान संभालेंगे शिवराज, करेंगे जन विश्वास यात्रा का शुभारंभ…

भोपाल। उत्तर प्रदेश के विधानसभा चुनाव में मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान भी चुनाव प्रचार की कमान संभालेंगे। बलिया में 19 दिसंबर को शिवराज जन विश्वास यात्रा का शुभारंभ करेंगे। यूपी में छह अलग-अलग स्थानों से यात्राएं प्रारंभ होंगी। इनके उद्घाटन में राष्ट्रीय नेताओं की उपस्थिति रहेगी। बिजनौर, मथुरा, झांसी, आंबेडकर नगर व बलिया से 19 दिसंबर को यात्राएं प्रारम्भ होगीं। जबकि गाजीपुर से 20 दिसंबर को यात्रा प्रारम्भ होकर आगे बढ़ेगी।

राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा, गृह मंत्री अमित शाह, रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह, सड़क एवं परिवहन मंत्री नितिन गडकरी, मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ उत्तर प्रदेश जन विश्वास यात्रा की शुरुआत करेंगे। ये नेता जनसभाओं को भी संबोधित करेंगे। ये यात्रा पूरे प्रदेश का दौरा करेगी।

भाजपा अध्यक्ष व रक्षा मंत्री की भी रैली

19 दिसंबर को भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा आंबेडकर नगर से यात्रा का शुभारंभ करेंगे। 19 को ही कानपुर क्षेत्र की यात्रा की शुरुआत रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह बिठूर से करेंगे। इन सभी यात्राओं का समापन एक बड़ी रैली के साथ लखनऊ में होगा। इन यात्राओं में पूरे प्रदेशभर में केंद्र और योगी सरकार की योजनाओं का प्रचार किया जाएगा।

error: Content is protected !!