Breaking News

पेट्रोल-डीजल की बढ़ती कीमतों पर बोले शिवराज सिंह चौहान के मंत्री- भाजपा गरीबों के हित में लगा रही है रुपए …

भोपाल। पेट्रोल और डीजल की बढ़ती कीमतों को लेकर मध्य प्रदेश सरकार के मंत्री प्रद्युमन सिंह ने विवादित बयान दिया है। राज्य के ऊर्जा मंत्री प्रद्युमन सिंह ने कहा कि क्या हम साइकिल से कभी सब्जी मंडी जाते हैं? इससे हम स्वस्थ रहेंगे और प्रदूषण भी खत्म होगा। यह बात सही है कि कीमतें ज्यादा हैं, लेकिन इससे मिलने वाले पैसे का इस्तेमाल भाजपा गरीब लोगों के हितों के लिए कर रही है।

मीडिया से बातचीत में प्रद्युमन सिंह ने कहा, ‘आखिर पेट्रोल-डीजल का इस्तेमाल कौन करता है? यदि हम सब्जी मंडी जाते हैं तो साइकिल चलाते हैं क्या? हमारे लिए पेट्रोल और डीजल जरूरी है या फिर स्वास्थ्य। यह बात मैंने अकेले आम नागरिकों के लिए नहीं की है। मैंने अपने लिए भी की है। आप मेरी 30 दिनों की डायरी उठाकर देखेंगे तो पता लगेगा कि मैं कितने दिन गाड़ी से चलता हूं और कितने दिन साइकिल से चलता हूं।’

शिवराज सिंह चौहान सरकार के ऊर्जा मंत्री प्रद्युमन सिंह ने कहा, ‘मैं मानता हूं कि महंगाई है, लेकिन पेट्रोल और डीजल का पैसे किसी नेता के घर थोड़ी जा रहा है। वह रकम तो घूम फिरकर देश के गरीबों के पास ही जा रहा है। उन लोगों को मिल रहा है, जो कोरोना काल में काम नहीं कर पाए।

उन्हें दिवाली तक मुफ्त राशन की सुविधा दी जा रही है।’ मीडिया के यह पूछने पर कि क्या वह अपने कैबिनेट सहयोगियों को भी साइकिल से चलने की सलाह देंगे, उन्होंने कहा कि मैं अपनी बात कर रहा हूं। दूसरे लोगों के बारे में मुझे कोई टिप्पणी नहीं करनी है। 

error: Content is protected !!