Breaking News
.

शिवपाल यादव ने बताया अखिलेश यादव ने चुनाव से पहले क्या किया था वादा, द्रोपदी मुर्मू को वोट देने की बताई वजह …

गाजियाबाद। समाजवादी पार्टी के विधायक शिवपाल यादव ने कहा कि वह पार्टी में अपेक्षित महसूस कर रहे हैं। पार्टी अध्यक्ष की उपेक्षा के कारण वह जल्द ही पूरे प्रदेश में अपनी प्रगतिशील समाज पार्टी के संगठन को सक्रिय करेंगे और उत्तर प्रदेश में होने वाले महापौर एवं नगर निकायों के चुनाव में मैदान में उतारेंगे। शिवपाल यादव बुधवार को शास्त्री नगर में प्रगतिशील समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव चक्रपाणि यादव के यहां पत्रकारों से बात कर रहे थे।

शिवपाल यादव ने कहा कि विधानसभा चुनाव से पहले पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव उसे मनाने के लिए घर पर आए थे तथा साथ ही चुनाव लड़ने एवं भविष्य में सम्मान देने की बात कहकर राजी किया था। वे अखिलेश की बात में आकर  समाजवादी पार्टी के टिकट पर चुनाव लड़े। लेकिन के बाद फिर से पार्टी में घोर उपेक्षा की जा रही है। पार्टी के किसी बैठकों में नहीं बुलाया जा रहा है।  उन्होंने कहा कि रामपुर और आजमगढ़ संसदीय क्षेत्र के उपचुनाव में उन्हें स्टार प्रचारक तक नहीं बनाया गया। जबकि पार्टी में नेताजी के बाद सबसे वरिष्ठ और पुराने नेता हैं। अगर उन्हें स्टार प्रचारक बनाया जाता तो आजमगढ़ सीट सपा की झोली में होती।

शिवपाल यादव ने कहा कि समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष द्वारा अभी तक राष्ट्रपति चुनाव में समर्थन देने के लिए पूछा तक नहीं गया। इसीलिए उन्होंने राष्ट्रपति चुनाव में एनडीए के प्रत्याशी द्रोपदी मुर्मू को समर्थन देने का मन बना लिया है। एक सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि वह 2 महीने के अंदर देश प्रदेश में अपने संगठन को दुबारा से सक्रिय करेंगे। इस वर्ष उत्तर प्रदेश में होने वाले नगर निकायों के चुनाव में सभी स्थानों पर मेयर पार्षद और सभासदों तक के चुनाव में प्रत्याशी उतारेंगे।

 

error: Content is protected !!