Breaking News
.

शिवसेना सांसद प्रियंका का असुद्दीन ओवैसी पर पलटवार, बोली- लगता है दुल्हन को लेकर ओवैसी का जुनून जारी है ….

नई दिल्ली। शिवसेना सांसद प्रियंका ने  एआईएमआईएम प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी के दुल्हन वाले बयान पर पलटवार किया है। प्रियंका ने कहा कि दुल्हन को लेकर उनका जुनून अब भी जारी है। दरअसल शनिवार को  महाराष्ट्र के भिवंडी में एक रैली को संबोधित करते हुए एनसीपी, कांग्रेस और शिवसेना पर एक साथ निशाना साधा था।

ओवैसी ने कहा था कि शिवसेना और बीजेपी को सत्ता में आने से रोकने के लिए एनसीपी के नेताओं को 2019 के महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव में AIMIM को वोट देने के लिए कहा गया था। लेकिन एनसीपी ने चुनाव के बाद उद्धव ठाकरे की पार्टी से शादी कर ली। इसके बाद ओवैसी ने कहा कि मुझे नहीं पता कि तीनों पार्टियों में दुल्हन कौन है।

असदुद्दीन ओवैसी की टिप्पणी पर प्रियंका ने ट्वीट कर कहा- असदुद्दीन ओवैसी का दुल्हनों के प्रति जुनून जारी है, पहले मुगल पत्नियों के साथ और अब भिवंडी में। उन्होंने आगे कहा कि जब वर्चुअल स्पेस में बुली बाई और सुली डील्स जैसी ऐप पर मुस्लिम महिलाओं की नीलामी हो रही थी तब हैदराबाद के सांसद गायब थे। प्रियंका ने कहा कि असदुद्दीन ओवैसी की मानसिकता बीजेपी से अलग नहीं है। दरअसल भवंडी में असदुद्दीन ओवैसी ने देश में चल रहे मंदिर-मस्जिद विवाद को लेकर कहा था कि भारत किसी एक कौम का नहीं है, भारत द्रविड़ों और आदिवासियों का है।

उन्होंने कहा कि- यह भारत ना मेरा है, ना उद्धव ठाकरे का है, ना नरेंद्र मोदी का है, ना अमित शाह का है। अगर भारत किसी का है तो द्रविड़ों और आदिवासियों का है। लोग चार अलग-अलग जगहों से आए थे लेकिन बीजेपी मुगलों के पीछे ही आई थी। ओवैसी ने ये भी कहा कि अगर कोई पीएम मोदी, उद्धव ठाकरे, शरद पवार या आदित्यनाथ के खिलाफ बोलता है, तो उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाती है। लेकिन जब कोई हमारी आस्था के खिलाफ कुछ कहता है तो कानूनी कार्रवाई भी नहीं की जाती।

error: Content is protected !!