Breaking News
.

ईडी का समन भेजकर की करोड़ों रुपयों की कर दी डिमांड, पुलिस ने किया गिरफ्तार …

नई दिल्ली। ईडी का फर्जी समन भेजकर पूर्व डिप्टी मेयर और भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता को करोड़ों रुपयें की डिमांड करने वाले नटवर लाल को पुलिस ने दो लाख रुपये के साथ  गिरफ्तार किया। आरोपी के खिलाफ न्यू कॉलोनी थाना पुलिस ने विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार पूर्व डिप्टी मेयर और भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता यशपाल बत्रा को कुछ दिन पहले ईडी के उप-निदेशक ए के सिंह के नाम से फर्जी समन भेजकर 16 मई को कार्यालय में पहुंचने के निर्देश दिए गए थे।

इसके बाद जालसाजों ने फोन कर करोड़ों रुपये की डिमांड कर डाली। फर्जीवाड़े का पता चलने पर  यशपाल बत्रा ने बातचीत की और न्यू कॉलोनी थाना पुलिस को शिकायत दी। जिस पर पुलिस ने आरोपियों को  दो लाख रुपये लेते हुए रंगे हाथ गिरफ्तार किया।

पुलिस की शुरूआती जांच में सामने आया है कि आरोपी नए मकान बनाने वाले लोगों को भी मकान तुड़वाने की धमकी देकर अवैध वसूली भी करते थे।

आरोपी पूर्व मेयर से पहले भी दस लाख रुपये की रकम लेने की बात सामने आई है। पुलिस प्रवक्ता सुभाष बोकन ने बताया कि न्यू कॉलोनी थाने में मामला दर्ज कर लिया गया है और जांच शुरू कर दी है। जांच में सामने आए तथ्यों के आधार पर आगामी कार्रवाई की जाएगी।

error: Content is protected !!