Breaking News
.

गहना वशिष्ठ पर पीड़ित लड़कियों के सनसनीखेज आरोप, बताया कैसे जबरदस्ती करवाया था, ‘सेक्सी बर्तन वाली’ का शूट, तीन बौनों ने किया रेप, बनाया वीडियो ….

मुंबई । पोर्न वीडियो केस में एंटरटेनमेंट  इंडस्ट्री से जो पहला नाम सामने आया ता वह गहना वशिष्ठ का था। उनके साथ रोवा खान इस मामले में आरोपी हैं वहीं राज कुंद्रा पर भी इस रैकेट से कनेक्शन का आरोप है। इस मामले से जुड़े कई सनसनीखेज खुलासे हो रहे हैं। गहना वशिष्ठ राज कुंद्रा के सपोर्ट में हैं। वह शुरू से बोल रही हैं कि पॉर्न और इरॉटिका में फर्क है। उन लोगों ने किसी से जबरदस्ती शूट नहीं करवाया। अब इस मामले में पीड़ितों के बयान सामने आए हैं। इन लड़कियों का कहना है कि मड आइलैंड में उनसे जबरदस्ती गंदे वीडियो शूट करवाए गए थे।

पुलिस सोर्सेज के मुताबिक, इन दो लड़कियों ने कई सनसनीखेज खुलासे किए हैं। ETimes की रिपोर्ट के मुताबिक, पहली लड़की ने बताया कि 2018 में वह कास्टिंग डायरेक्टर रौनक से मिली थी जिसने उसे वेब सीरीज और शॉर्ट फिल्म में काम दिलाने में मदद की थी। फरवरी में रौनक ने एक प्रोजेक्ट ऑफर किया जिसे रोवा खान बनाने वाली थी। पीड़ित लड़की ने बताया, रौनक ने मलाड में मिलने को बुलाया। वहां रोवा और रौनक कार से पहुंचे। वे मुझे मड आइलैंड इलाके में ग्रीन पार्क बंग्लो में ले गए। वहां मुझे काफी अनकम्फर्टेबल और छोटे कपड़े पहनने को दिए। लड़की ने बताया कि उसे पहले स्क्रिप्ट दी गई जिसका नाम ‘सिंगल मदर’ था। बाद में कहा गया कि मैं पतली हूं इसलिए स्क्रिप्ट सूट नहीं करेगी और दूसरी स्क्रिप्ट दी गई जिसका नाम ‘बर्तन वाली’ था।

पीड़ित लड़की ने बताया कि उसे स्क्रिप्ट गंदी लगी तो उसने मना किया लेकिन लीड ऐक्टर भानु और रोवा की दोस्त प्रतिभा ने उसे समझाया कि इससे उसे फायदा होगा। इसके बाद कंसेंट का वीडियो भी बनवाया गया। वेब सीरीज में उसे ‘सेक्सी बर्तन वाली’ कहा जा रहा था। लड़की ने बताया, शूट शुरू होने पर हीरो मुझे बेडरूम में ले गया। मुझे जो डायलॉग्स दिए गए उनसे मैं असहज हो रही थी।  इस पर रोवा मैडम चिल्लाने लगीं कि तुम्हारा कभी बॉयफ्रेंड नहीं रहा है क्या? तुम इतना शरमा क्यों रही हो? मैं तुमसे S*X करने के लिए नहीं कह रही।

पीड़ित लड़की ने आरोप लगाया कि सीन मोबाइल पर शूट किए गए थे। आधा शूट होने के बाद डिमांड की गई कि न्यूड होना पड़ेगा। जब मना किया तो धमकाया गया कि वह केस फाइल कर देंगी और शूट का नुकसान भरना पड़ेगा और जो किया उसका मेहनताना भी नहीं मिलेगा। पीड़ित ने बताया कि प्रेशर में उसने दो-तीन बार परफॉर्म किया। बेड पर हाफ नेकेड कंडीशन में लीड हीरो के साथ किसिंग सीन दे रही थी तभी सिविल ड्रेस में कुछ लोग आ गए और बोले कि वे पुलिस हैं। शूटिंग तुरंत रोक दी गई।

दूसरी विक्टिम ने बताया कि उसे भी ग्रीन पार्क बंग्लो में शूटिंग के लिए बुलाया गया था। 10,000 रुपये मेहताना तय हुआ था और बताया गया था कि क्वीन का रोल है। उसे ये भी कहा गया था कि इस वेब सीरीज की प्रोड्यूसर और डायरेक्टर गहना वशिष्ठ हैं। गहना ने उनको बताया था कि राजा,  रानी और तीन बौनों की कहानी है। पीड़ित लड़की ने बताया, गहना ने मुझे पहनने के लिए स्कार्व्स दिए थे। तभी 3 बौने अंदर आए। बौने मुझे अंदर ले जाने लगे। मैंने मना किया तो गहना ने धमकाया और जबरदस्ती अंदर ले गई। तीनों बौनों ने जबरदस्ती रिलेशन बनाए। जब ये सब शूट हो गया तो तीनों बौने चले गए।

पीड़ित लड़की ने आरोप लगाया कि जब उसने ये सब करने से मना किया और जाने देने की रिक्वेस्ट की तो गहना बोली, वेब सीरीज पर 10 लाख रुपये खर्च हुए हैं और अगर उसने मना किया तो उसे 10 लाख रुपये देने पड़ेंगे। पीड़ित लड़की ने ये भी दावा िया कि इसके बाद आकाश नाम का लड़का कमरे में आया और उसने फिजिकल रिलेशन बनाए। शूट पूरा होने के बाद गहना ने धमकी दी कि किसी को बताया या पुलिस में गई तो अंजाम भुगतना होगा।

error: Content is protected !!