Breaking News
.

सेल्फी विथ सब्जी : सब्जी की बढ़ती महंगाई के लिए कांग्रेसियों ने केन्द्र को ठहराया जिम्मेदार…

बिलासपुर। प्रदेश कांग्रेस कमेटी के निर्देशानुसार जिला कांग्रेस कमेटी के पदाधिकारी आज सब्जी बाजार पहुंचकर सेल्फी लिया। कांग्रेसियों ने व्यापारियों से चर्चा की और सब्जी के बढ़ते दामों पर उनकी राय मांगी। व्यापारियों ने बारिश में फसलों के नुकसान होने की बात कही। जिस पर कांग्रेसी महंगाई के लिए केन्द्र सरकार को जिम्मेदार ठहराते रहे।

प्रदेश कांग्रेस कमेटी के निर्देश पर कांग्रेसी अलग-अलग बाजार में पहुंचकर टमाटर सहित अन्य सब्जियां खरीद कर सेल्फी लेंगे। इस आयोजन के लिए जिला कांग्रेस कमेटी के पदाधिकारी बृहस्पति बाजार, बुधवारी बाजार, बुधवारी बाजार सहित अन्य सब्जी मार्केट पहुंचे। चर्चा के दौरान सब्जी महंगी होने के लिए व्यापारी बारिश में फसलों को नुकसान होने सब्जियों के सड़ने के कारण उत्पादन कम होने की बात कही। वहीं, कांग्रेस नेता महंगाई के लिए पेट्रोल-डीजल के महंगी कीमत को लेकर केंद्र सरकार को जिम्मेदार ठहराते रहे। इस दौरान शहर कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष विजय पाण्डेय, जिला अध्यक्ष विजय केशरवानी, महापौर रामशरण यादव, ऋषि पाण्डेय, एमआईसी सदस्य राजेश शुक्ला, पूर्व शहर अध्यक्ष नरेंद्र बोलर, बाटू सिह सहित कांग्रेसी नेता मौजूद रहें।

जिला कांग्रेस कमेटी के नेतृत्व में कांग्रेसी नेताओं ने बृहस्पति बाजार के सब्जी मंडी में पहुंचकर बढ़ती महंगाई का विरोध किया। महापौर रामशरण यादव ने बताया कि सब्जी के रेट इतने अधिक हो गए कि 300 रुपए में 1 झोला भी नही भर पा रहा है । सब्जी विक्रेताओं से चर्चा करने पर उन्होंने बताया कि डीजल पेट्रोल के दाम बढ़ने से ट्रांसपोर्टिंग चार्ज भी बढ़ गया है ऐसे में सब्जी के मूल्यों में बढ़ोतरी हुई हैं। केंद्र सरकार के चलते मंहगाई इतनी बढ़ गई है कि आम आदमी परेशान हो चुका है। अब इसका असर घर की रसोई में भी दिखने लगा है।

error: Content is protected !!