Breaking News
.

सपना चौधरी ने किया अपने बेटे के नाम का ऐलान…

मुंबई। सपना चौधरी आज की तारीख में पूरे देशभर में मशहूर हैं। बच्चा-बच्चा उनके गानों का सुनता और गुनगुनाता है। भले ही सपना चौधरी प्रोफेशनल लाइफ में कितनी भी बिंदास हों, लेकिन पर्सनल लाइफ को वह बहुत ही प्राइवेट रखती है। आज 5 अक्टूबर को उनके बेटे का जन्मदिन है। इस खास मौके पर उन्होंने बेटे के नाम का ऐलान सार्वजनिक रूप से किया है। उन्होंने एक वीडियो पोस्ट किया और बताया कि नाम का क्या महत्व है।

 

बेटे के नाम का खुलासा

सपना चौधरी ने जो वीडियो पोस्ट किया है उसमें उनका बेटा बैठा हुआ है। उसके बैक साइड से वीडियो बनाया गया है जिससे उसका चेहरा नजर नहीं आ रहा। सपना का बेटा कभी जमीन पर बैठकर तो कभी गाय के पास खड़े होकर खेलता नजर आता है। एक जगह सपना बेटे को गोद में लिए दिखती हैं। साथ में उनके पति वीर साहू भी हैं। सपना ने बताया कि उनके बेटे का नाम पोरस है। उन्होंने कैप्शन में लिखा- ‘मेरे और मेरे चाहने वालों की तरफ से जन्मदिन की शुभकामनाएं मेरे शेर @porusofficial.’

 

नाम का खास महत्व

वीडियो के बैकग्राउंड में एक वाइस ओवर चलता है- “जब-जब कोई विशेष आत्मा इस धरती पर आई है, उसने खलबली मचाई है। मुझे यकीन है तू आम नहीं है, तू आम घर में है, पर तू आम नहीं है। दुनिया की नजरें बुरी हैं इसलिए सरेआम नहीं है। हम तो एक जरिया थे, तू इस माटी का लाल है। तू उस कौम का हिस्सा है जिसने तैमूर से लेकर सिकंदर तक को थामा है, इसलिए मैं तेरा नाम ‘पोरस’ रखता हूं, तेरे जन्मदिन पर पूरे जहान को बधाई है।“ सपना के फैंस उनके बेटे को जन्मदिन की ढेर सारी शुभकामनाएं दे रहे हैं।

error: Content is protected !!