Breaking News
.

शिक्षक संघ रेसटा के पांचू ब्लॉक अध्यक्ष निर्वाचित हुए संजय वर्मा, तृतीय श्रेणी शिक्षकों के तबादले करने व उप प्रधानाचार्य की सीधी भर्ती करने की मांग…

बीकानेर । शिक्षक संघ एलीमेंट्री सेकेंडरी टीचर एसोसियशन (रेसटा) के प्रदेशाध्यक्ष मोहरसिंह सलावद के निर्देशानुसार चुनाव अधिकारी प्रदेश वरिष्ठ उपाध्यक्ष मोहनलाल सत्तावन की अध्यक्षता में पांचू ब्लॉक के शिक्षकों की बैठक कोरोना गाइड लाइन की पालना करते हुए लोहिया सदन संतोषी चौक नोखा में आयोजित हुई जिसमे ब्लॉक कार्यकारणी हुए के चुनाव में संजय वर्मा को निर्विरोध ब्लॉक अध्यक्ष चुना गया।

प्रदेश वरिष्ठ उपाध्यक्ष मोहनलाल सत्तावन ने कहा की संघ सरकार से मांग करता है की प्रबोधक व तृतीय श्रेणी शिक्षकों के तबादले हेतु ऑनलाइन आवेदन की प्रक्रिया शुरु करे साथ ही हाल में वरिष्ठ अध्यापको से लिए ऑनलाइन आवदेनो के आधार पर जल्द सुची जारी करें।

नव निर्वाचित ब्लॉक अध्यक्ष संजय वर्मा ने कहा की सरकार ने एचएम की सीधी भर्ती को बंद कर दिया इसलिए उप प्रधानाचार्य  के 50 प्रतिशत पदों पर सीधी भर्ती करें जिससे प्रबोधक, तृतीय श्रेणी व वरिष्ठ अध्यापको को उच्च पद पर सीधी भर्ती से जानें का अवसर मिल सके।

 इस मौके पर मौजूद शिक्षक रामकेश, दिनेश कुमार, राजेश कुमार, अनिल सिंह, करणीदान, साहिल कुमार, भवानी सिंह आदि ने नव निर्वाचित ब्लॉक अध्यक्ष का माला पहनाकर स्वागत किया व चुनाव अधिकारी ने 15 दिवस में ब्लॉक कार्यकारणी गठन के निर्देश दिए।

error: Content is protected !!