Breaking News
.

समाजवादी पार्टी ने की अपर मुख्य सचिव गृह अवनीश अवस्थी समेत 4 अफसरों को हटाने की मांग, कहा-भाजपा कार्यकर्ता की तरह कर रहे काम ….

लखनऊ  । उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव का बिगुल बजने के साथ ही समाजवादी पार्टी की गतिविधियां तेज हो चुकी हैं। समाजवादी पार्टी के निशाने पर सबसे पहले योगी सरकार में खास पदों पर बैठे अफसर आ गए हैं।

समाजवादी पार्टी ने यूपी के अपर मुख्य सचिव गृह अवनीश अवस्थी सहित प्रदेश के चार प्रमुख अफसरों को उनके पदों से हटाने की मांग की है। समाजवादी पार्टी ने इस संबंध में चुनाव आयोग को पत्र लिखा है।

पत्र में कहा गया है कि अपर मुख्य सचिव गृह अवनीश कुमार अवस्थी, अपर मुख्य सचिव सूचना नवनीत सहगल, एडीजी कानून व्यवस्था प्रशांत कुमार और एडीजी एसटीएफ अमिताभ ठाकुर भाजपा कार्यकर्ताओं की तरह व्यवहार कर रहे हैं। इनके रहते हुए स्वतंत्र व निष्पक्ष चुनाव नहीं हो सकते हैं। अत: इन अफसरों को इनके पदों ने हटा दिया जाए।

प्रदेश में शनिवार को चुनाव आयोग की तरफ से चुनाओं की घोषणा के साथ ही आचार संहिता लागू हो गई है। प्रदेश में सात चरणों में चुनाव होंगे। पश्चिमी यूपी से पहले चरण का चुनाव 10 फरवरी को शुरू होकर पूर्वांचल में अंतिम चरण का चुनाव सात मार्च को होने के बाद 10 मार्च को रिजल्ट आएगा।

error: Content is protected !!