Breaking News

सलमान खान का बड़ा फैसला- कोरोना से जंग में लगाई जाएगी फिल्म Radhe की पूरी कमाई …

नई दिल्ली । महामारी से जूझ रहे भारत में हाहाकार के हालात देखने को मिल रहे हैं, बढ़ते केसेस के बीच मरीज कई तरह की हेल्थ केयर की कमियों का सामना कर रहे हैं। वहीं इस मुश्किल वक्त में बॉलीवुड सेलेब्रिटीज अपने-अपने तरीके से मदद करने की कोशिश करते दिखाई दे रहे हैं। इस बीच अभिनेता सलमान खान ने अपनी आने वाली फिल्म ‘राधे: योर मोस्ट वॉन्टेड भाई’ को लेकर बड़ा ऐलान कर दिया है। सलमान खान ‘राधे’ से होने वाली सारी कमाई को कोरोना काल में देश की मदद के लिए इस्तेमाल करेंगे। इसके जरिए कोविड रिलीफ सामग्री जरूरतमंदों तक पहुंचाई जाएगी।

सलमान खान ने एक बड़ा फ़ैसला लेते हुए अपनी अपकमिंग फिल्म राधे से होने वाली कमाई का एक हिस्सा कोरोना से लड़ाई के लिए डोनेट करने का फैसला किया है। इन पैसों से वेंटिलेटर, ऑक्सीजन सिलेंडर और कॉन्सेंट्रेटर खरीदे जाएंगे। सलमान खान ने ये बड़ा फैसला फिल्म के प्रोड्यूसर्स के साथ मिलकर किया है। सलमान खान का प्रोडक्शन हाउस SKF, कोविड रिलीफ के लिए काम कर रही GiveIndia के साथ जुड़कर ये योगदान दे रहा है।

सलमान इससे पहले भी कोविड क्राइसेस के दौर में जरूरतमंदों की मदद करते दिखाई दे चुके हैं। मुंबई के फ्रंटलाइन वर्कर्स – पुलिस, मेडिकल स्टाफ और बीएमसी कर्मचारियों की मदद करने के साथ-साथ सलमान खान ने बीते दिनों कर्नाटक के एक 18 वर्षीय साइंस स्टूडेंट की मदद की थी। इस छात्र के पिता का हाल ही में कोरोना से निधन हो गया था।

बात करें सलमान की आने वाली मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘राधे’ की तो प्रभुदेवा द्वारा निर्देशित ये फिल्म मल्टीपल प्लैटफॉर्म पर ईद के मौके पर यानी 13 मई को रिलीज होने जा रही है। इस फिल्म में सलमान के अलावा दिशा पाटनी, जैकी श्रॉफ और रणदीप हुड्डा भी अहम किरदारों में दिखाई देने वाले हैं।

error: Content is protected !!