Breaking News
.

पाखी के कारण सई की खो जाएगी याददाश्त, विराट सर को लगेगा सदमा…

नई दिल्ली। टेलीविजन की मशहूर टीवी शो ‘गुम है किसी के प्यार में’ में एक नया ट्विस्ट आने वाले हैं जिसकी दर्शकों ने कभी कल्पना नहीं की हो. पाखी की प्लानिंग के कारण सई अपना याददाश्त खो जाएगी. इससे विराट को काफी सदमा लगेगा.

 

जहां एक ओर पाखी अपनी काबयाब चालों के बल पर दमदार नजर आ रही है. वहीं सई और विराट की शादीशुदा जिंदगी अब अजीब मोड़ पर आ गई है. हमने ‘गुम है किसी के प्यार में’ के बीते एपिसोड में सई और विराट की बीच काफी बहस होते देखी है. विराट सब ठीक करने की कोशिश करता है लेकिन हर बार वह असफल रहता है. अब आने वाले समय में शो में भयंकर बदलाव आने वाला है. क्योंकि सई का एक्सीडेंट होगा और उसकी याददाश्त चली जाएगी.

 

विराट और सई के झगड़े का मजा लेते हुए पाखी खूब ताने कसेगी और चुटकी लेगी. पाखी यह जानकार खुश होगी सई और विराट अब जरा सी बात पर भी आपस में भिंड़ जाते हैं. इसके बाद वह मौके का फायदा उठाकर सई के दिमाग से खेलेगी और उसे ताने मारेगी. इन्ही बातों में आकर सई, घर यानी चौहान हाउस छोड़ने की ठान लेगी. लेकिन बाहर निकलते ही सई का एक्सीडेंट हो जाएगा, वह सब कुछ भूल बैठेगी और ये सब देखकर विराट की भी हालत खराब हो जाएगी.

 

ऐसा लग रहा है कि सई की याददाश्त जाने के बाद पाखी इस मौके का फायदा उठाएगी. क्योंकि अब सई अपने रिश्ते के बारे में भूल गई है तो वह विराट के करीब आने की कोशिश कर सकती है. हालांकि यह तो वक्त ही बताएगा कि आगे क्या होने वाला है.

error: Content is protected !!