Breaking News
.

बीजेपी की निलंबित प्रवक्ता नूपुर शर्मा को लेकर दिल्ली की जामा मस्जिद में हंगामा, शाही इमाम बोले- ओवैसी के लोग …

नई दिल्ली। बीजेपी की निलंबित प्रवक्ता नूपुर शर्मा द्वारा पैगंबर मोहम्मद पर विवादित टिप्पणी करने को लेकर दुनियाभर में भारत की किरकिरी हो रही है। इसी क्रम में आज शुक्रवार को नमाज के बाद विभिन्न समाज के लोग एकत्र हुए और बीजेपी की निलंबित प्रवक्ता नूपुर शर्मा की गिरफ्तारी को लेकर दिल्ली में जामा मस्जिद के बाहर प्रदर्शन किया। जुमे की नमाज के बाद जामा मस्जिद के बाहर लोगों ने नूपुर शर्मा और बाकी लोगों की गिरफ्तारी की मांग की।

इस दौरान जामा मस्जिद के बाहर भारी भीड़ जुट गई है। इस दौरान जुमा की नमाज के बाद लोगों ने बीजेपी की निलंबित प्रवक्ता नूपुर शर्मा और नवीन जिंदल के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। हालांकि, पुलिस का कहना है कि अब स्थिति काबू में है।

जामा मस्जिद के शाही इमाम बोले, ‘हम नहीं जानते कि विरोध करने वाले कौन हैं, मुझे लगता है कि वे एआईएमआईएम के हैं या ओवैसी के लोग हैं। हमने स्पष्ट कर दिया कि अगर वे विरोध करना चाहते हैं, तो वे कर सकते हैं, लेकिन हम उनका समर्थन नहीं करेंगे।’

वहीं,, दिल्ली पुलिस का का कहना है कि बीजेपी की निलंबित प्रवक्ता नूपुर शर्मा और भाजपा से निष्कासित नेता नवीन कुमार जिंदल के बयानों के खिलाफ लोगों ने जामा मस्जिद पर विरोध प्रदर्शन किया। हमने वहां से लोगों को हटा दिया है। स्थिति अब नियंत्रण में है।

पैगंबर पर विवादित टिप्पणियों को लेकर जिंदल ही नहीं बीजेपी की निलंबित प्रवक्ता नूपुर शर्मा भी पुलिस के सवालों के घेरे में आ गई हैं। एक मुस्लिम समुदाय के प्रतिनिधिमंडल ने ठाणे पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है, जिसमें बीजेपी की निलंबित प्रवक्ता नूपुर शर्मा के पैगंबर पर उनकी कथित विवादास्पद टिप्पणी को लेकर केस दर्ज करने की मांग की गई है। बीजेपी की निलंबित प्रवक्ता नूपुर शर्मा को ठाणे में मुंब्रा पुलिस ने 22 जून को जांच अधिकारी के समक्ष अपना बयान दर्ज कराने के लिए पहले ही तलब किया है। साथ ही, मुंबई की पायधुनी पुलिस ने बीजेपी की निलंबित प्रवक्ता नूपुर शर्मा के खिलाफ उनकी टिप्पणियों के लिए 28 मई को प्राथमिकी दर्ज की है।

error: Content is protected !!