Breaking News
.

अमेजन प्राइम वीडियो के लिए रोहित शेट्ठी बनाएंगे 8 कड़ियों की वेब सीरीज…

नई दिल्ली। बालीवूड के एक्शन निर्देशक के नाम से मशहूर रोहित शेट्‌ठी जल्द ही अमेजन प्राइम वीडियो के लिए 8 कड़ियों की वेब सीरीज बनाने वाले हैं। उनकी रणवीर सिंह अभिनीत फिल्म सर्कस का कामकाज लगभग पूरा हो चुका है। इस वेब सीरीज में काम करने के लिए विकी कौशल, सिद्धार्थ मल्होत्रा और टाइगर श्रॉफ से बातचीत चल रही है। रोहित शेट्टी की यह वेब सीरीज उनके सहायक रहे सुश्वांत प्रकाश निर्देशित करेंगे। प्रकाश मशहूर नृत्य निर्देशक जोड़ी रेखा-चिन्नी प्रकाश के पुत्र हैं और 2015 में एक लघु फिल्म ‘कॉपीकैट’ह्ण का निर्देशन कर चुके हैं। माना जा रहा है कि ‘सूर्यवंशी’ रिलीज होने के बाद रोहित इस सीरीज पर काम करेंगे।

 

 

मलयालम में ‘दृश्यम 2’ रिलीज होकर हिट हो चुकी है। इसी पर बन रही हिंदी रीमेक ‘दृश्यम 2’ की शूटिंग दिसंबर से शुरू होगी। इसके पहले भाग में काम कर चुके अजय देवगन और तब्बू इसके दूसरे भाग में भी नजर आएंगे। फिल्म में श्रेया शरण और इशिता दत्ता भी अहम भूमिकाओं में दिखाई देंगी। इस समय तब्बू अपनी फिल्म ‘कुत्ते’ की शूटिंग में व्यस्त हैं। ‘कुत्ते’ से विशाल भारद्वाज के पुत्र आसमान भारद्वाज हिंदी फीचर फिल्म निर्देशन में शुरूआत करने जा रहे हैं।

 

 

करण जौहर इस समय सूर्यवंशी, ब्रह्मास्त्र, लाइगर जैसी फिल्में रिलीज करने की तैयारी कर रहे हैं। इसके साथ ही उनकी कंपनी धर्मा प्रो़डक्शंस वॉयकॉम 18 के साथ मिलकर चार फिल्में बना रही है। रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में रणवीर सिंह और आलिया के अलावा धर्मेंद्र, जया बच्चन और शबाना आजमी काम कर रहे हैं जबकि जुग जुग जियो में वरुण धवन और कियरा आडवानी की प्रमुख भूमिकाएं हैं। दीपिका पादुकोण सिद्धांत चतुर्वेदी और अनन्या पांडे शकुन बत्रा निर्देशित फिल्म में नजर आएंगे और मिस्टर लेले में प्रमुख भूमिकाएं निभा रहे हैं विकी कौशल, कियरा आडवानी तथा भूमि पेडणेकर।

 

 

रामगोपाल वर्मा की सत्या में उर्मिला मातोंडकर के साथ मुख्य भूमिका निभाने वाले जेडी चक्रवर्ती एक विलेन रिटर्न्स में खलनायक की भूमिका निभाएंगे। जेडी रामगोपाल वर्मा की पांच फिल्मों में काम कर चुके हैं। एक विलेन रिटर्न्स का निर्देशन मोहित सूरी कर रहे हैं और इसमें जॉन अब्राहम, अर्जुन कपूर, दिशा पटनी, तारा सुथारिया की प्रमुख भूमिकाएं हैं। फिल्म का निर्माण एकता कपूर, शोभा कपूर, किशन कुमार और भूषण कपूर मिलकर कर रहे हैं।

error: Content is protected !!