Breaking News
.

हेमा मालिनी के गाल जैसी सड़कें…; मंत्री के बयान का संजय राउत ने किया बचाव, बोले- यह उनका अभिनेत्रि के प्रति सम्मान है ….

नई दिल्ली । शिवसेना सांसद संजय राउत ने अपनी पार्टी के नेता और महाराष्ट्र सरकार में मंत्री गुलाबराव पाटिल के उस बयान का बचाव किया है। संजय राउत ने सोमवार को कहा कि चिकनी सड़कों की तुलना बॉलीवुड की दिग्गज और बीजेपी की सांसद हेमा मालिनी के गाल से करना उनका सम्मान करने जैसा है। जिसमें उन्होंने अपने क्षेत्र की सड़कों की तुलना बीजेपी सांसद और अभिनेत्री हेमा मालिनी के गालों से की थी।

दरअसल, महाराष्ट्र के मंत्री गुलाबराव पाटिल ने अपने निर्वाचन क्षेत्र की सड़कों को अभिनेत्री की गालों की तरह बताकर विवादों में आ गए थे।पाटिल के बयान पर राज्य महिला आयोग की ओर से कड़ी आपत्ति जताए जाने के बाद मंत्री ने अपने बयान के लिए माफी मांग ली है। संजय राउत ने कहा कि इस तरह की तुलना पहले भी हुई थी और बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू यादव भी इसी तरह का उदाहरण दिए थे।

राउत ने न्यूज एजेंसी से बात करते हुए कहा, ‘इस तरह की तुलना पहले भी हो चुकी है। यह हेमा मालिनी के लिए सम्मान की बात है। इसलिए इसे गलत तरीके से न दखें। इससे पहले लालू यादव ने भी ऐसा ही उदाहरण दिया था। हम हेमा मालिनी का सम्मान करते हैं।’

महाराष्ट्र के मंत्री और शिवसेना नेता गुलाबराव पाटिल ने कहा था ‘मेरी चुनौती है कि जो व्यक्ति (एकनाथ खडले) 30 साल से विधायक हैं, वह मेरे घर (अपने निर्वाचन क्षेत्र, जलगांव जिले में) की ओर आए, अगर सड़कें हेमा मालिनी के गाल की तरह नहीं हैं, तो मैं इस्तीफा दे दूंगा। मंत्री के इस बयान के बाद महाराष्ट्र में राजनीति हड़कंप मच गया था।’

error: Content is protected !!