Breaking News
.

इंदिरापुरम में सड़क धंसी, बारिश से दिल्ली-एनसीआर का बुरा हाल …

गाजियाबाद। दिल्ली-एनसीआर में हो रही भारी बारिश राहत कम आफत अधिक दे रही है। मूसलाधार बारिश के कारण जहां आज दिल्ली हवाईअड्डे समेत कई निचले इलाकों में जलभराव हो गया, वहीं गाजियाबाद के इंदिरापुरम में स्थित शिप्रा सृष्टि सोसाइटी के पास सड़क धंस गई। सड़क धंसने से काफी बड़ा गड्ढा हो गया। इसकी जानकारी मिलते ही पुलिस ने बैरिकेड लगाकर सड़क को यातायात के लिए बंद कर दिया है।

बारिश के कारण नोएडा, गुरुग्राम और फरीदाबाद में भी कई जगहों पर भारी जलभराव होने के चलते सड़कों पर वाहनों का लंबा जाम लग गया। भारी बारिश के आगे नगर निगमों द्वारा किए गए पानी निकासी के बंदोबस्त और दावे भी ध्वस्त हो गए। सभी जगहों पर अंडरपासों में पानी भर गया। इसके चलते लोगों को काफी कठिनाइयों का सामना करना पड़ रहा है।

इसके साथ ही दिल्ली में शनिवार सुबह भारी बारिश से दिल्ली हवाईअड्डे के प्रांगण और शहर के अन्य हिस्सों में जलभराव हो गया। सूत्रों ने बताया कि खराब मौसम के कारण शनिवार सुबह हवाईअड्डे से पांच उड़ानों को डायवर्ट किया गया। स्पाइसजेट की दो और इंडिगो तथा गो फर्स्ट की एक-एक उड़ानों को डायवर्ट कर जयपुर की ओर भेजा गया है। दुबई से दिल्ली आ रहे एक अंतर्राष्ट्रीय विमान को डायवर्ट कर अहमदाबाद भेजा गया है।

error: Content is protected !!