Breaking News
.

एक्स हसबैंड की खिल्ली उड़ाने पर रिद्धि ने विशाल कोटियान पर निकाला गुस्सा…

नई दिल्ली। बिग बॉस 15 के प्रतिभागी विशाल कोटियान को रिद्धि डोगरा के एक्स हसबैंड की खिल्ली उड़ाना महंगा पड़ गया। रिद्धि डोगरा ने शो के एक अनसीन वीडियो को शेयर करके अपना गुस्सा जाहिर किया है। इस वीडियो में विशाल कोटियान शो के कुछ सदस्यों के साथ बैठकर राकेश बापट की निजी जिंदगी को लेकर मजाक करते हुए नजर आ रहे हैं।

इस वीडियो में विशाल के साथ करण कुंद्रा, तेजस्वी प्रकाश और उमर रियाज नजर आ रहे हैं। विशाल कोटियान कह रहे हैं, ‘राकेश ने बड़ा हाथ मारा है। उसने शिल्पा शेट्टी की बहन को पटा लिया है और उसकी वजह से ही इस शो से उस शो में आता-जाता रहता है। उसका मामला सेट है बॉस।’ सामने आए इस वीडियो को देखकर लोग विशाल कोटियान और उनके साथ बैठे बाकी कंटेस्टेंट्स को जमकर खरी खोटी सुना रहे हैं।

रिद्धिधी ने ट्वीट किया है, ‘ऐसे लोग भी है जो लोगों की पीठ पीछे उनका मजाक उड़ाते हैं और बाद में उसे फनी कह देते हैं। दर्शकों क्या आप इस तरह से मजाक उड़वाना पसंद करेंगे? अगर नहीं तो ऐसे लोगों को जल्द ही बाहर करवाइए।’ रिद्धी डोगरा के इस ट्वीट से साफ है कि उन्हें विशाल की बातें कितनी चुभी है।

रिद्धि और राकेश की शादी भले ही टूट गई हो लेकिन हर मुश्किल घड़ी में दोनों एक-दूसरे का साथ जरूर देते हैं। शमिता शेट्टी और राकेश बापट के रिश्ते पर रिएक्ट करते हुए रिद्धि साफ कह चुकी हैं कि उन्हें खुशी है कि राकेश अपनी जिंदगी में खुशी से आगे बढ़ रहे हैं।

error: Content is protected !!