Breaking News
.

मामा गांव की लड़की से दोस्ती कर किया रेप, शिकायत पर धूमा गांव निवासी आरोपी युवक गिरफ्तार

बिलासपुर । मामा गांव घूमने आए युवक ने वहीं की एक लड़की से दोस्ती कर  ली और फिर बाद में उसकी मुलाकात कॉलेज में हुई। जहां युवक ने उसे प्यार की मीठी-मीठी बांतों में फांस लिया और मौका देखकर बलपूर्वक दुष्कर्म किया। इसके बाद वह उसका आए दिन शोषण करने लगा। जिससे तंग आकर छात्रा बात करना बंद कर दिया। जिस पर बलात्कारी युवक सिरगिट्‌टी क्षेत्र के ग्राम धूमा निवासी राघवेंद्र पटेल ने जाने से मारने की धमकी देना शुरू कर दिया। शिकायत के बाद पुलिस ने बलात्कारी युवक सिरगिट्‌टी क्षेत्र के ग्राम धूमा निवासी राघवेंद्र पटेल को गिरफ्तार कर लिया है।

टीआई सुनील कुर्रे ने बताया कि कोनी क्षेत्र की एक 19 वर्षीय कॉलेज छात्रा है। तीन साल पहले जब वह 17 साल की थी। उस समय सिरगिट्‌टी क्षेत्र के ग्राम धूमा निवासी राघवेंद्र पटेल (26) से उसकी जान-पहचान हुई। राघवेंद्र भी बीए सेकेंड ईयर का छात्र है। युवक ने उससे दोस्ती की और उसके साथ प्यार का इजहार किया। लड़की उसकी बातों में आ गई और उसके प्यार के चक्कर में पड़ गई। दो साल पहले राघवेंद्र ने उसके साथ दुष्कर्म किया। इसके बाद से लगातार शारीरिक संबंध बनाने लगा।

उसकी हरकतों से तंग आकर छात्रा उससे पीछा छुड़ाने लगी और बातचीत बंद कर दी। इसके बाद भी युवक उसे परेशान करते रहा। बात नहीं करने वह धमकाना शुरू कर दिया। इससे परेशान होकर छात्रा ने कोनी थाने में शिकायत दर्ज कराई। उसकी रिपोर्ट पर पुलिस ने आरोपी राघवेंद्र पटेल के खिलाफ दुष्कर्म व पाक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है।

छात्रा ने पुलिस को बताया कि राघवेंद्र पटेल का कोनी क्षेत्र में ही मामा गांव है। जहां वह घूमने आता था। इस दौरान ही उनकी पहचान हुई और बाद में दोस्ती हो गई। अब वह उससे अलग रहना चाहती है और पीछा छुड़ाना चाह रही है। इसके बाद भी वह धमकी देकर मिलने के लिए परेशान करता है। बार-बार समझाइश देने के बाद भी वह नहीं माना, तब उसने शिकायत कर दी।

error: Content is protected !!