Breaking News
.

आर्यन खान के सपोर्ट में आए रामगोपाल वर्मा, कहा- एनसीबी ने उन्हें सुपर स्टार बना दिया…

मुंबई। ड्रग केस में फंसे शाहरूख खान के बेटे आर्यन खान के सपोर्ट में फिल्म इंडस्ट्री के कई लोग खुलकर सामने आ रहे है। अब फिल्ममेकर राम गोपाल वर्मा ने भी ट्वीट करते हुए कहा है कि शाहरूख खान के बेटे आर्यन के खिलाफ कुछ निकलकर नहीं आएगा। उन्होंने आगे कहा कि शाहरूख के सच्चे फैंस को एनसीबी का धन्यवाद कहना चाहिए कि उन्होंने आर्यन खान को सुपर स्टार बना दिया।

शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान ड्रग केस में फंसे हैं। एनसीबी ने उन पर कई आरोप लगाए हैं। आर्यन को आर्थर जेल में रखा गया है। आर्यन खान के सपोर्ट में इंडस्ट्री के कई लोग आ रहे हैं। शाहरुख खान के फैंस भी उनके सपोर्ट में हैं। इस बीच राम गोपाल वर्मा के ट्वीट्स चर्चा में हैं।

उन्होंने एक ट्वीट में लिखा है, शाहरुख खान ने पिता होने के नाते अपने बेटे को सिर्फ स्टार बनाया लेकिन एनसीबी उसकी जिंदगी वो पहलू दिखाकर जो उनके पिता नियंत्रित नहीं कर रहे, उसे सुपर सेंसिटिव ऐक्टर बना दे रही है। एनसीबी उसे जमीनी हकीकत दिखा रही है जिससे उसकी परफॉर्मेंस और पर्सनैलिटी उम्दा हो जाएगी।

राम गोपाल वर्मा ने एक और ट्वीट मे लिखा है, मैं शर्त लगा सकता हूं कि आने वाले समय में आर्यन खान कहेंगे कि जिंदगी के बारे में उन्होंने अपने पिता शाहरुख खान से ज्यादा जेल में और एनसीबी से सीखा है।

RGV ने लिखा है, शाहरुख खान के सच्चे और समझदार फैंस को महान एनसीबी का शुक्रिया अदा करना चाहिए कि उन्होंने उनके सुपर स्टार के बेटे को सुपर डुपर स्टार बना दिया। शाहरुख का सच्चा फैन होने के नाते मैं कहना चाहता हूं, एनसीबी की जय। राम गोपाल वर्मा ने ये भी लिखा है कि सबको और एजेंसी को भी पता है कि शाहरुख खान के बेटे आर्यन के खिलाफ कुछ निकलकर नहीं आएगा, ये जानबूझकर देर करने वाली प्रक्रियाएं बंद हो जाएंगी तो वह बाहर आ जाएंगे।

error: Content is protected !!