Breaking News
.

राजकुमार राव और पत्रलेखा बहुत जल्द बंधेगे वैवाहिक बंधन में…

नई दिल्ली। फिल्म अभिनेता बहुत जल्द अपनी गर्लफ्रेंड पत्रलेखा से शादी करने जा रहे हैं। दोनों की शादी परिवार के मौजूदगी में साधारण तरीके से होगी। राजकुमार राव और पत्रलेखा एक दूसरे को 10 साल से डेट कर रहे हैं। राजकुमार हाल में जब The Kapil Sharma Show पर पहुंचे थे तब भी उन्होंने अपनी शादी को लेकर हिंट दिया था।

रिपोर्ट के मुताबिक, दोनों 10,11 या 12 नवंबर को शादी कर सकते हैं। बताया जा रहा है कि राजकुमार ने अपने करीबी एक्टर्स को शादी का न्योता भी दे दिया है। शादी में फ़िल्मी दुनिया के अलावा परिवार के लोग और करीबी रिश्तेदार शामिल हो सकते हैं। सूत्रों की मानें तो ये शादी बेहद कम लोगों की मौजूदगी में संपन्न होगी। हालांकि न तो पत्रलेखा और न ही राजकुमार ने इस खबर की पुष्टि की है।

राजकुमार राव ने पत्रलेखा से अपने रिश्ते को लेकर बताया था कि उन्होंने सबसे पहले उन्हें एक विज्ञापन में देखा था। पत्रलेखा को देखकर राजकुमार राव ने कहा था, ‘कितनी प्यारी लड़की है, इससे तो शादी करनी चाहिए।’ राजकुमार शनिवार को ‘द कपिल शर्मा शो’ में पहुंचे थे तब कपिल शर्मा ने उनसे सवाल किया, ‘एक-दूसरे की एड और फिल्म ही देख रहे हो कि दोनों मिलकर घर भी देख रहे हो?’ जवाब में राजकुमार ने कहा, ‘नहीं, घर भी देख रहे हैं।’

शो में राजकुमार ने ये भी बताया कि जब वो पत्रलेखा से पहली बार मिले तो पत्रलेखा ने उन्हें गलत समझा था। फिल्म ‘लव सेक्स और धोखा’ में राजकुमार ने जो किरदार निभाया था, पत्रलेखा उन्हें वैसा ही समझ बैठीं थीं। उन्होंने बताया, ‘उनको लगा कि ये वैसा ही नीच आदमी है तो वो मुझसे बात नहीं कर रहीं थीं।’ राजकुमार ने आगे बताया कि हालांकि जब उन्होंने बात करनी शूरू की तब जाकर पत्रलेखा को वो अच्छे लगने लगे।

कौन हैं पत्रलेखा? पत्रलेखा एक अभिनेत्री हैं जो फिल्मों और विज्ञापनों के लिए काम करतीं है। पत्रलेखा ने अपनी डेब्यू फिल्म राजकुमार राव के साथ ही की थी। 2014 में आई फिल्म ‘सिटी लाइट्स’ में पत्रलेखा ने लीड रोल किया था। फिल्म को काफी सराहा भी गया था। इसके बाद पत्रलेखा ‘लव गेम्स’ और ‘नानू की जानू’ में नज़र आईं। पत्रलेखा डिजिटल प्लेटफ़ॉर्म पर भी काफी सक्रिय हैं और बदनाम गली, फॉरबिडेन लव, मैं हीरो बोल रहा हूं जैसे शोज़ कर चुकीं हैं।

error: Content is protected !!