Breaking News
.

पोर्न मूवीज बनाने के आरोपी राज कुंद्रा दो महीने बाद आए जेल से बाहर, कहा- पुलिस ने बनाया बलि का बकरा गया …

मुंबई  । राज कुंद्रा और उनके सहयोगी पर आरोप है कि उन्होंने पोर्न मूवीज बनाईं और पैसे कमाने के लिए उन्हें कुछ ऐप्स पर शेयर किया था। आर्थर रोड जेल में बद रहे राज कुंद्रा बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस रहीं शिल्पा शेट्टी के पति हैं। पुलिस ने अश्लील सामग्री परोसने, आईटी एक्ट के उल्लंघन समेत कई मामलों में उन्हें गिरफ्तार किया था। इस मामले में पुलिस की ओर से चार्जशीट दाखिल किए जाने के बाद राज कुंद्रा ने शनिवार को अपनी बेल अर्जी दी थी। राज कुंद्रा ने वकील प्रशांत पाटिल के माध्यम से अपनी अर्जी में कहा था कि उन पर लगे आरोपों को लेकर पर्याप्त सबूत देने में पुलिस असफल रही है।

पोर्न मूवीज बनाने के आरोप में कारोबारी राज कुंद्रा जमानत मिलने के बाद मंगलवार को जेल से बाहर आए। वह बीते दो महीनों से मुंबई की आर्थर रोड जेल में बंद थे। जेल के एक अधिकारी ने बताया कि सुबह 11:30 बजे राज कुंद्रा को जेल से बाहर निकाला गया। सोमवार को ही मुंबई की एक अदालत ने 50,000 रुपये का बॉन्ड जमा कराने का आदेश देते हुए राज कुंद्रा की जमानत अर्जी को मंजूर कर लिया था। राज कुंद्रा के अलावा उनके कर्मचारी और सह-आरोपी रयान थोर्प को भी अदालत ने सोमवार को जमानत दे दी थी। 19 जुलाई को ही दोनों को गिरफ्तार कर लिया गया था।

उनका कहना था कि पोर्न फिल्म तैयार करने और उन्हें ऐप पर अपलोड करने में उनकी सक्रिय भूमिका के सबूत नहीं हैं। कुंद्रा का कहना था कि इस मामले में उन्हें जबरन फंसाया गया है और यहां तक कि एफआईआर में भी उनका नाम नहीं था। उनका कहना था कि इस मामले में उन्हें बलि का बकरा बनाया गया है। ऐसा क्यों किया गया है। इस बारे में पुलिस ही विस्तार से जानकारी दे सकती है। पाटिल ने कुंद्रा के पक्ष में दलील देते हुए कहा था कि पुलिस की चार्जशीट में कुंद्रा के खिलाफ एक भी आरोप साफ तौर पर नहीं लगाया गया है।

error: Content is protected !!