Breaking News
.

भाजपा से लड़ने को राहुल गांधी मिला लें शरद पवार से हाथ, शिवसेना के बाद कांग्रेस नेता ने भी की पैरवी …

मुंबई। कांग्रेस कार्यसमिति (सीडब्ल्यूसी) के सदस्य दिनेश गुंडू राव ने शुक्रवार को शिवसेना की उस सलाह का समर्थन किया जिसमें पार्टी ने कहा था कि कांग्रेस नेता राहुल गांधी को राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी प्रमुख शरद पवार से हाथ मिला लेने चाहिए जिससे केंद्र में सत्तारूढ़ भाजपा से मुकाबला करने के लिए सभी विपक्षी दलों को एक साथ लाया जा सके।

गोवा, तमिलनाडु और पुडुचेरी के लिए अखिल भारतीय कांग्रेस समिति के प्रभारी राव ने कहा कि उन्हें ऐसा विश्वास है कि इस मामले को आगे ले जाने के लिए गांधी और पवार संपर्क में रहेंगे। राव कर्नाटक में मंत्री भी रह चुके हैं। उन्होंने कहा, ”महाराष्ट्र में कांग्रेस और राकांपा के बीच 20 साल से भी अधिक समय तक गठबंधन रहा है। इसलिए हमारे बीच मजबूत संबंध है और मुझे विश्वास है कि वे (गांधी और पवार) कुछ समाधान निकाल लेंगे।”

राव ने कहा, ”यह आवश्यक है और मुझे भरोसा है कि इस बारे में बात चल रही होगी। शिवसेना की बात का मैं समर्थन करता हूं, यह एक अच्छा सुझाव है।” गौरतलब है कि शिवसेना के मुखपत्र ‘सामना’ में गुरुवार को कहा गया था कि राहुल गांधी को सभी विपक्षी दलों को साथ लाने के लिए (शरद) पवार के साथ हाथ मिला लेना चाहिए।

error: Content is protected !!