Breaking News
.

राहुल गांधी, भूपेश बघेल और चरणजीत सिंह जा रहे हैं लखीमपुर, योगी आदित्यनाथ की अध्यक्षता में हुई बैठक में लिया गया निर्णय ….

लखनऊ । लखीमपुर खीरी कांड पर सियासी जंग जारी है। विपक्षी दलों के सभी नेता वहां पहुंचने की जुगत में हैं। जिससे योगी सरकार को पूरी प्रशानिक व्यवस्था एक जगह पर केंद्रीत करना पड़ रहा है। वहीं भाजपा सहित योगी सरकार पर पड़ रहे चौ-तरफा दबाव से उत्तरप्रदेश सरकार बैकफुट पर आ गई है। लखीमपुर में पीड़ित के परिजनों से मुलाकात करने कांग्रेस के राहुल गांधी और महासचिव प्रियंका गांधी सहित छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल व पंजाब सीएम चरणजीत सिंह को वहां जाने की अनुमति दे दी है। यह निर्णय सीएम योगी आदित्यनाथ की अध्यक्षता में हुई एक बैठक में लिया गया।

अब राहुल गांधी, प्रियंका गांधी और अन्य तीन लोगों को लखीमपुर खीरी जाने की इजाजत दे दी गई है। यूपी सरकार ने इसकी जानकारी यूपी सरकार ने दी है। बता दें कि राहुल गांधी फ्लाइट से लखनऊ पहुंच रहे हैं। वह वहां से लखीमपुर खीरी जाएंगे। वहीं प्रियंका गांधी को भाजपा के सीएम योगी आदित्यनाथ ने सीतापुर के गेस्ट हाउस में गिरफ्तार करके रखा है।

लखीमपुर जाने का ऐलान कर निकले कांग्रेस नेता राहुल की फ्लाइट ने लखनऊ के लिए उड़ान भर ली है। राहुल के साथ छत्‍तीसगढ़ के मुख्‍यमंत्री भूपेश सिंह बघेल और पंजाब के मुख्‍यमंत्री चरणजीत सिंह भी हैं। राहुल को पहले दिल्‍ली एयरपोर्ट पर ही रोकने की तैयारी थी। उन्‍हें वहां पहुंचने पर सीआईएसएफ ने रोका भी लेकिन बाद में एयरपोर्ट अर्थारिटी के अधिकारियों को बोर्डिंग पास दिखाने पर वे उन्हें चाहकर भी नहीं रोक सके।

error: Content is protected !!