Breaking News
.

लोक स्वास्थ्य यांत्रिकी एवं ग्रामोद्योग मंत्री ने अपने जन्मदिन पर दिव्यांग जनों को वाकर, बैशाखी और हियरिंग मशीन का किया वितरण …

रायपुर। लोक स्वास्थ्य यांत्रिकी एवं ग्रामोद्योग मंत्री गुरू रूद्रकुमार ने आज राजधानी स्थित अपने शासकीय निवास सतनाम सदन में जनप्रतिनिधियों के साथ बड़ी सादगी से अपना जन्मदिन मनाया। उन्होंने जनप्रतिनिधियों के साथ केक काट कर अपने जन्मदिन की खुशियां उनके साथ साझा की।

मंत्री गुरू रूद्रकुमार को विधानसभा अध्यक्ष डॉ. चरणदास महंत, मुख्यमंत्री भूपेश बघेल और विधानसभा उपाध्यक्ष मनोज मण्डावी सहित मंत्री मंडल के सभी सदस्य, विधायकगण सहित सभी आयोग एवं निगम मंडल के अध्यक्षों ने उन्हें ट्वीट कर जन्मदिन की बधाई और शुभकामनाएं दी। इस अवसर पर मंत्री गुरु रूद्रकुमार ने अहिवारा विधानसभा क्षेत्र के 20 अस्थि बाधित दिव्यांगों को वाकर, बैसाखी और 30 श्रवण बाधित दिव्यांगों को हियरिंग मशीन का भी वितरण किया।

मंत्री गुरु रूद्रकुमार ने कहा कि हमारी सरकार गरीबों, किसानों और मजदूरों की सरकार है। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के नेतृत्व में विकास को अंतिम व्यक्ति तक पहुंचाने प्रतिबद्ध है। इस अवसर पर विधायक कुलदीप सिंह जुनेजा और छत्तीसगढ़ हस्तशिल्प विकास बोर्ड के अध्यक्ष चंदन कश्यप, पूर्व केन्द्रीय मंत्री भक्त चरणदास, पूर्व विधायक गुरमुख सिंह होरा, अध्यक्ष अल्पसंख्यक आयोग महेन्द्र सिंह छाबड़ा, अध्यक्ष माटी कला बोर्ड बालम चक्रधारी, छत्तीसगढ़ राज्य अनुसूचित जाति आयोग की उपाध्यक्ष श्रीमती पदमा मनहर, सुशील आनंद शुक्ला सहित वरिष्ठ नागरिक पन्नालाल परगनिया ने मंत्री गुरू रूद्रकुमार को जन्मदिन की शुभकामनाएं देकर उनके दीर्घायु होने की कामना की।

उल्लेखनीय है कि मंत्री गुरु रुद्रकुमार को अहिवारा विधानसभा के जनप्रतिनिधि अमनदीप सिंह ने 45 केक भेंटकर उनके जन्मदिन को बड़े ही अनूठे तरीके से मनाया।  मंत्री गुरू रूद्रकुमार का डंडा नृत्य से स्वागत किया और हैमर केक, सरप्राइज केक भेंटकर गुब्बारे व फूलों की वर्षा की गई। इस अवसर पर दुर्ग जिले और प्रभार वाले जिले मुंगेली के जिला पंचायत अध्यक्ष और सदस्य तथा दुर्ग जिले के जनपद पंचायत की अध्यक्ष श्रीमती सालिनी यादव, जिला पंचायत सदस्य श्रीमती पुष्पा यादव और सदस्य, भिलाई-3-चरोदा, नगर निगम के सभापति कृष्णा चन्द्राकर और जामुल नगर पालिक निगम के जनप्रतिनिधि और अहिवारा के जनप्रतिनिधि, विजय जैन, राजेश दाण्डेकर, भागी गहने सहित संत समाज के राजमहंत व पदाधिकारी और लोक स्वास्थ्य यांत्रिकी एवं ग्रामोद्योग विभाग के अधिकारियों ने अपनी शुभकामनाएं और बधाई दी।

error: Content is protected !!